---विज्ञापन---

नीतीश कुमार बने PM उम्मीदवार तो BJP को फायदा, सुशील मोदी ने किया बड़ा दावा

Sushil Kumar Modi on Nitish Kumar prime ministerial candidate: बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अगर नीतीश कुमार विपक्षी दलों के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बन जाते हैं तो बीजेपी के लिए 2024 का लोकसभा चुनाव जीतना आसान हो जाएगा। बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने कहा कि छह दिसंबर की इंडिया […]

Edited By : khursheed | Updated: Dec 7, 2023 23:22
Share :
नीतीश कुमार बने PM उम्मीदवार तो BJP को फायदा, सुशील मोदी ने किया बड़ा दावा

Sushil Kumar Modi on Nitish Kumar prime ministerial candidate: बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अगर नीतीश कुमार विपक्षी दलों के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बन जाते हैं तो बीजेपी के लिए 2024 का लोकसभा चुनाव जीतना आसान हो जाएगा। बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने कहा कि छह दिसंबर की इंडिया गठबंधन की बैठक रद्द कर दी गई क्योंकि छह से अधिक पार्टी नेताओं ने इसमें भाग लेने से इनकार कर दिया। उन्होंने कांग्रेस के अहंकार को नष्ट कर दिया है। कांग्रेस ने हाल के राज्यों के विधानसभा चुनाव अकेले लड़ा। अगर वे गठबंधन सहयोगियों के साथ गए होते, तो परिणाम अभी भी वहीं होते।

उन्होंने आगे कहा कि जद-यू ने मध्य प्रदेश में 10 सीटों पर चुनाव लड़ा और उनके कुछ उम्मीदवारों को 100 से भी कम वोट मिले हैं। सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार पर शासन कर रहे हैं लेकिन फिर भी 2020 के विधानसभा चुनाव में 44 सीटें जीतने में असमर्थ रहे।

 

News24 अब WhatsApp पर भी, लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़िए हमारे साथ

WhatsApp Image 2023-12-07 at 13.50.14 (1)

ये भी पढ़ें: ‘आपके आका के आका भी हमसे ही सलाह लेते रहे हैं’, CM रेवंत रेड्डी को प्रशांत किशोर का करारा जवाब

नीतीश कुमार बने PM उम्मीदवार तो BJP को फायदा

उन्होंने कहा कि उनके खराब प्रदर्शन के बावजूद, विजय कुमार चौधरी, अशोक चौधरी और संजय झा जैसे जद-यू नेता उन्हें 2024 लोकसभा सीट पर विपक्षी दलों के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश करते हैं। लेकिन नीतीश कुमार कहते रहते हैं कि वह प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहते। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या उनकी पार्टी के नेता अपनी मर्जी से या उनके निर्देश पर बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह गठबंधन के संयोजक बनना चाहते हैं और बाद में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनना चाहते हैं।  बीजेपी सांसद ने कहा कि अगर उनके जैसा नेता प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनता है, तो बीजेपी के लिए 2024 का लोकसभा चुनाव जीतना आसान होगा।

ये भी पढ़ें: JDU के ‘भीम संसद’ के जवाब में BJP का ‘अंबेडकर समागम’, भारी बारिश में भी नेताओं का जोश रहा हाई

First published on: Dec 07, 2023 11:23 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें