Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

पतली कमरिया जिंदगी भर रहीं ये राजा जी… पूजा के पंडाल में सारी रात होता रहा अश्लील डांस

Slutty And Obscene Dance Organized All Night long: हाजीपुर जिला मुख्यालय से 20 KM दूर महनार थाना अन्तर्गत महनार रेलवे स्टेशन से ठिक सटे गांव चमराहरा का है। जहां गांव में दुर्गा पूजा का भव्य आयोजन में अश्लील गानों पर पूरी रात फूहड़ डांस किया गया।

Edited By : Swati Pandey | Updated: Oct 24, 2023 14:58
Share :

Abhishek Kumar (HAJIPUR)
Slutty And Obscene Dance Organized All Night long: बिहार के हाजीपुर से चौंकाने वाली तस्वीर सामने आई है।  नवरात्र पुजा के साथ ही पूजा पंडाल में ही पूजा समिति के लोग ने अश्लील और फूहड़ डांस का मंच सजा दिया गया। पूरा मामला हाजीपुर जिला मुख्यालय से 20 KM दूर महनार थाना अन्तर्गत महनार रेलवे स्टेशन से ठिक सटे गांव चमराहरा का है। जहां गांव में दुर्गा पूजा का भव्य आयोजन किया जाता है। इस बार भी आयोजन किया गया था। पूजा स्थल पर भव्य पंडाल भी बनाया गया संस्कृति कार्यक्रम के लिए मंच पर सजाएं गए थे मां दुर्गे की प्रतिमा स्थापित की गई। हालांकि दशहरा के खत्म नहीं हुई और पूजा पंडाल को में ही मंच से अश्लील पड़ोसा गया है।

पूजा पंडाल को अश्लील डांस का मंच बना दिया

“पतली कमरियां जिंदगी भर रहीं ये राजा जी .. “सारे लड़के को करा दो शादी पर एक को कुंवारा रखना.. नाचे आइल बारी बराती में गोली चलेगा यहां राती में, इस विडियो को देखिए कैसे अश्लील डांस का मंच सज गया। मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन से पहले ही दिन रविवार अष्टमी तिथि रात में अश्लील गानों पर पूरी रात फूहड़ डांस किया गया है।

अश्लील गानों पर पूरी रात फूहड़ डांस

हैरत की बात यह है। दिन में अष्टमी तिथि को पुजा किए और रात होते ही मंच पर अश्लील गानों पर फूहड़ डांस से सजाएं गए। जिला प्रशासन द्वारा दुर्गा पूजा पंडाल में अश्लील गाने, तेज साउंड सिस्टम और शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए लोगों को निर्देश दिया गया था। लेकिन यहां तो सब उल्टा दिख रहा है। न पुलिस और ना ही प्रशासन का डर लोगों में है बेखौफ होकर अश्लील गानों पर पूरी रात फूहड़ डांस हुआ। अब अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सवाल यह भी है कि हर पूजा पंडाल पर मजिस्ट्रेट और पुलिस बल की तैनाती की गई थी तो क्या पुलिस और मजिस्ट्रेट के देखरेख में अश्लील डांस महनार में करवाया गया।

First published on: Oct 24, 2023 02:58 PM
संबंधित खबरें