Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bihar News: जदयू विधायक गोपाल मंडल का विवादित बयान, बोले- ‘नीतीश कुमार का विरोध करने वालों का गला काट देंगे’

पटना से सौरव कुमार की रिपोर्ट: अपने बयानों के कारण अक्सर विवादों में रहने वाले जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा में हैं। नवगछिया में आयोजित भीम संवाद कार्यक्रम में जेडीयू विधायक ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। गोपाल मंडल ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विरोध […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Apr 2, 2023 19:41
Share :
Bihar News

पटना से सौरव कुमार की रिपोर्ट: अपने बयानों के कारण अक्सर विवादों में रहने वाले जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा में हैं। नवगछिया में आयोजित भीम संवाद कार्यक्रम में जेडीयू विधायक ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है।

गोपाल मंडल ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विरोध करने वालों का गला काट लेंगे। इस बयान के बाद जेडीयू विधायक एक बार फिर विवादों से घिरते दिख रहे हैं।

नीतीश कुमार का विरोध हमारे सामने कोई नहीं करता

दरअसल, रविवार को नवगछिया के गोपाल गौशाला में भीम संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गोपालपुर के जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बोल अचानक बिगड़ गए। मंच से संबोधन के दौरान गोपाल मंडल ने कह दिया कि जो भी नीतीश कुमार का विरोध करेगा उसका गला काट लेंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विरोध हमारे सामने कोई नहीं करता है, अगर करेगा तो गर्दन उतार लेंगे। इस दौरान मंच पर बिहार सरकार के वित्त मंत्री अशोक चौधरी भी मौजूद थे।

विवादों से रहा है पुराना नाता

बता दें कि भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल का विवादों से पुराना नाता रहा है। जेडीयू विधायक पर भागलपुर में जमीन कब्जा करने के कई बार आरोप लग चुके हैं। वहीं जेडीयू विधायक बार बालाओं के साथ अश्लील गीतों पर डांस करने के भी शौकीन रहे हैं।

ट्रेन की बोगी में अर्धनग्न होकर घूमने वाले गोपाल मंडल किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं। अब नीतीश के विरोधियों का गला काटने की बात कहकर एक बार फिर से वे विवादों में घिर गए हैं।

First published on: Apr 02, 2023 07:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें