Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

बिहार: सीआरपीएफ ने भारी मात्रा में हथियार, विस्फोटक और डेटोनेटर किए बरामद

पवन मिश्रा, नई दिल्ली: सीआरपीएफ और बिहार पुलिस की 205 कोबरा बटालियन ने औरंगाबाद, बिहार में एक संयुक्त अभियान में सफलता हासिल की है। उन्होंने लडुइया पहाड़, सीकरिकुआं, थाना मदनपुर के वन क्षेत्र में तलाशी अभियान में भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद किए। ये हथियार किए बरामद सैनिकों को यहां शिलाखंडों के बीच […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Dec 12, 2022 23:01
Share :
Bihar CRPF
Bihar CRPF

पवन मिश्रा, नई दिल्ली: सीआरपीएफ और बिहार पुलिस की 205 कोबरा बटालियन ने औरंगाबाद, बिहार में एक संयुक्त अभियान में सफलता हासिल की है। उन्होंने लडुइया पहाड़, सीकरिकुआं, थाना मदनपुर के वन क्षेत्र में तलाशी अभियान में भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद किए।

ये हथियार किए बरामद

सैनिकों को यहां शिलाखंडों के बीच छिपा हुआ एक काला पैकेट मिला। जब सैनिकों ने पैकेट खोला और आगे की तलाशी ली तो उन्होंने एक इंसास राइफल, एसएलआर, बोल्ट एक्शन राइफल, 9 एमएम पिस्टल, तीन मैगजीन के साथ देसी पिस्तौल, 3 कट्टा, 2 भरमार बंदूकें, रिवॉल्वर, थर्नेट (एएन) बरामद की।

जल्दबाजी में छिपाया गया 

इसके साथ ही 21 केन बम, 623 डेटोनेटर, 21 प्रेशर स्विच और 500 मीटर कॉर्डटेक्स वायर के साथ-साथ अन्य विस्फोटक मिला। माओवादियों को खदेड़ने के लिए सीआरपीएफ और बिहार पुलिस द्वारा चलाए गए आक्रामक अभियानों के कारण बरामद हथियारों और विस्फोटकों को शायद माओवादियों ने क्षेत्र से जल्दबाजी में पीछे हटते समय छिपाया था।

First published on: Dec 12, 2022 11:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें