Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bihar: शराब कारोबारी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, सिपाही की मौत

मंगलवार रात को पुलिस की एक टीम सीवान के गांव ग्यासपुर में एक शराब माफिया को पकड़ने के लिए गई थी। रास्ते में सड़क किनारे तीन बदमाशों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया।

पटनाः बिहार के सीवान जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मंगलवार रात को शराब का अवैध रूप से कारोबार करने वाले को पकड़ने के लिए गई पुलिस पर बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में बिहार पुलिस के एक सिपाही की मौत हो गई। जबकि एक ग्रामीण भी गोली लगने से घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आवाज सुन खिड़की से झांके ग्रामीण को भी लगी गोली

रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार रात को पुलिस की एक टीम सीवान के गांव ग्यासपुर में एक शराब माफिया को पकड़ने के लिए गई थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि टीम वापस लौट रही थी। तभी रास्ते में सड़क किनारे तीन बदमाशों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया। आरोप है कि बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस वारदात में टीम में शामिल सिपाही वाल्मीकि यादव (39) की गोली लगने के कारण मौत हो गई। वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर खिड़की से झांक रहे ग्रामीण को भी गोली लगी है। पुलिस ने उसे सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस बोली-गश्त पर गई थी थाने की टीम

वहीं घटना के बारे में थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि थाना पुलिस रात में गश्ती पर निकली हुई थी। पुलिस की गाड़ी जैसे ही ग्यासपुर गांव के पास पहुंची, तो वहां तीन लोग सड़क के किनारे चारपाई पर बैठे थे। पुलिस टीम की जैसे ही संदिग्धों पर नजर पड़ी. तो वह भागने लगे। पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -