Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के साथ स्वरा भास्कर ने की कदमताल, नरोत्तम मिश्रा ने कह दी बड़ी बात

bharat jodo yatra in mp: राहुल गांधी ( rahul gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (bharat jodo yatra) का आज मध्य प्रदेश में नौवां दिन है, राहुल ने आज की अपनी यात्रा उज्जैन से शुरू की, खास बात यह है कि राहुल की यात्रा ने जब से एमपी में एंट्री की है, तब से प्रदेश बीजेपी के नेता उन पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। आज राहुल के साथ अभिनेत्री स्वरा भास्कर (swara bhaskar) ने भी भारत जोड़ो यात्रा में कदमताल की, जिस पर एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने निशाना साधा है।

टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक

स्वरा भास्कर के राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर नरोत्तम मिश्रा ने उन्हें टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक बताया। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ”राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक स्वरा भास्कर और कन्हैया कुमार जैसे राष्ट्र विरोधी मानसिकता वाले लोगों का शामिल होना इस बात का प्रमाण है कि यह भारत को तोड़ने वालों के समर्थन में निकाली जा रही यात्रा है।”

रिचा चड्डा का समर्थन करती हैं

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि स्वरा भास्कर रिचा चड्डा का समर्थन करती हैं, जो सेना का अपमान करती हैं, ऐसे में कांग्रेस और राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि टुकड़े-टुकड़े और तोड़ने वाले लोग पदयात्रा में क्या कर रहे हैं? यात्रा का नाम कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा कह रही है, लेकिन तोड़ने वाले क्या कर रहे हैं कांग्रेस बताएं। कांग्रेस को इसका जवाब देना चाहिए। बता दें कि नरोत्तम मिश्रा लगातार कांग्रेस राहुल गांधी पर निशाना साध रहे हैं.

आज भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई थी स्वरा

बता दें कि कल भारत जोड़ो यात्रा का ब्रेक डे था, जिसके बाद आज यात्रा की फिर से शुरुआत हुई। उज्जैन जिले में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज आखिरी दिन है, यात्रा की शुरुआत के कुछ देर बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी इस यात्रा में शामिल हुईं। स्वरा काफी देर तक राहुल गांधी के साथ यात्रा करती रही। राहुल और स्वरा ने यात्रा के दौरान एक दूसरे से काफी देर तक बातचीत भी की। बता दें कि स्वरा भास्कर से पहले भी कई फिल्म अभिनेत्रियां भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो चुकी हैं।

लोकसभा चुनाव में स्वरा ने किया था कांग्रेस का समर्थन

बता दें कि स्वरा भास्कर पहले भी कांग्रेस का समर्थन कर चुकी हैं, 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान स्वरा भास्कर कांग्रेस का प्रचार किया था, उस वक्त वह भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में प्रचार करने के लिए भोपाल पहुंची थी। इसके अलावा भी स्वरा भास्कर कई कांग्रेस नेताओं के समर्थन में प्रचार कर चुकी हैं। बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अभी दो दिन और मध्य प्रदेश में रहेगी, राहुल 4 दिसंबर को मध्य प्रदेश के आगर जिले से राजस्थान में एंट्री करेंगे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -