Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

PFI पर बैन के बाद भोपाल में PFI से जुड़े NCHRO का दफ्तर सील

भोपाल में जिस नेशनल कन्फिडरेशन ऑफ ह्यूमन राइट्स ऑर्गनाइजेशन (NCHRO) के दफ्तर को सील किया गया है इसका हेडक्वार्टर दिल्ली में है।

विपिन श्रीवास्तव, भोपाल:  PFI और इससे जुड़े 8 संगठनों को बैन करते ही इनके दफ्तरों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू हो गई है। भोपाल के पठार इलाके में तंग गली में हुए PFI के सहयोगी संगठन नेशनल कॉन्फेडरेशन ऑफ ह्यूमन राइट्स ऑर्गनाइजेशन (NCHRO) को पुलिस ने सील कर दिया है।

बताया जा रहा है कि फिलहाल इस दफ्तर में एक वाजिद नाम का शख्स रहता है। जो पेशे से वकील है। ये दफ्तर करीब दो महीने पहले किराए पर लेकर खोला गया था। भोपाल पुलिस PFI और इससे जुड़े सभी 8 संगठनों के दफ्तर सील कर रही है। फिलहाल पुलिस को  NCHRO दफ्तर की जानकारी मिली थी जिसे सील कर संचालित करने वाले शख्स को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

अभी पढ़ें AAP के यूथ विंग ने पार्टी मुख्यालय पर रक्तदान शिविर का किया आयोजन, कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने किया शुभारंभ

भोपाल में जिस नेशनल कन्फिडरेशन ऑफ ह्यूमन राइट्स ऑर्गनाइजेशन (NCHRO) के दफ्तर को सील किया गया है इसका हेडक्वार्टर दिल्ली में है। ये संगठन मानवाधिकारों के लिए कार्य करने के मकसद से बनाया गया था। लेकिन इसी की आड़ में संदिग्ध गतिविधियों की आशंका है।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें  

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -