Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

ZIM vs IND: पाकिस्तान और वेस्ट इंडीज को पछाड़ टीम इंडिया ने रचा इतिहास

ZIM vs IND: टीम इंडिया ने लगातार दो मैच जीतकर तीन मैचों की सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया। हरारे स्पोर्ट्स क्लब में बड़ी जीत के साथ भारतीय टीम ने इतिहास रचा।

नई दिल्ली: एकदिवसीय प्रारूप में भारत ने एक और शानदार जीत दर्ज की। दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे को पांच विकेट से शिकस्त दी। इसी के साथ टीम इंडिया ने लगातार दो मैच जीतकर तीन मैचों की सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया। हरारे स्पोर्ट्स क्लब में बड़ी जीत के साथ भारतीय टीम ने इतिहास रचा। टीम इंडिया ने शनिवार को पाकिस्तान के शानदार विश्व रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया।

घर से दूर 11 मैच जीतने वाली पहली टीम बन गई
इस जीत के साथ भारत पाकिस्तान और वेस्टइंडीज को पीछे छोड़ते हुए एकदिवसीय क्रिकेट में घर से दूर 11 सीधे मैच जीतने वाली पहली टीम बन गई। हरारे में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे प्रारूप में भारत की ने घर से बाहर 11 जीत दर्ज की। दक्षिण अफ्रीका लंदन (2013-2017 *) में 10 मैचों की जीत दर्ज कर चुका है, जबकि पाकिस्तान ने शारजाह में 1989 और 1990 के बीच एक समान रिकॉर्ड साझा किया था। 1992 और 2001 के बीच ब्रिस्बेन में ऐसी 10 जीत के साथ वेस्टइंडीज भी अनोखी सूची में शामिल है।

कप्तान केएल राहुल ने दिया ये बयान
कप्तान केएल राहुल ने श्रृंखला जीत के बाद कहा, “उनके पास कुछ गुणवत्ता वाले गेंदबाज हैं, मैंने बांग्लादेश के खिलाफ पिछली श्रृंखला में भी देखा था। हम यहां अच्छा क्रिकेट खेलने और जीतने के लिए हैं, हर अवसर एक सम्मान है, इसलिए हम अगली बार भी वहां जाकर आनंद लेना चाहते हैं और अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। हम जहां भी यात्रा करते हैं, हमें भारतीय प्रशंसकों का अच्छा समर्थन मिलता है, उनके समर्थन के लिए बहुत आभारी हूं। ”

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -