Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup: ‘ये चार खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जरुर होने चाहिए थे’

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बाहर हो गए हैं। बुमराह बैक इंजरी है। इसके पहले रवींद्र जडेजा चोट के चलते बाहर हो चुके हैं। टीम इंडिया के लिए अब सही टीम कॉम्बिनेशन चुनने में मुश्किल आ रही है। इस बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर और चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर ने चार खिलाड़ियों के नाम लिए हैं जिन्हें उनके हिसाब से टी20 टीम में होना चाहिए था।

अभी पढ़ें ‘टीम इंडिया में कोई भी जसप्रीत बुमराह की जगह नहीं ले सकता’ इस दिग्गज ने बताई ये वजह

स्पोर्ट्स स्टार से बात करते हुए उन्होंने कहा ‘कोई आउट-ऑफ-द-बॉक्स सोच नहीं है। मैं उमरान मलिक को उनकी स्पीड की वजह से चुनता। वह एक ऐसा खिलाड़ी है जो 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहा है। अब आपको उसे चुनना होगा, जब वह 130 किमी प्रति घंटे का गेंदबाज बन जाता है तो आप उसे नहीं चुन सकते।’

भारत के पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर को लगता है कि भारत ने कुछ अन्य खिलाड़ियों को छोड़ दिया है जो टीम में शामिल होने के योग्य थे। वरिष्ठ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, जिनकी टी 20 विश्व कप टीम में अनुपस्थिति ने कई पूर्व खिलाड़ियों को चौंका दिया, उनमें बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल और युवा उमरान मलिक भी शामिल हैं।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: फाइनल जीतने वाली टीम पर होगी पैसों की बारिश, रनर्स-अप भी बनेगा करोड़पति

उमरान मलिक ने 2021 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद 2022 में अपनी गति से सबको चौंकाया। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम इंडिया में भी मौका मिला, लेकिन कमाल नहीं दिखा पाए। बता दें, शमी और अय्यर का नाम वर्ल्ड कप की रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -