Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

हार पचा नहीं पा रहा ECB, भारतीय खिलाड़ी के होटल रूम में लूटपाट, महिला क्रिकेटर ने लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: भारत की बेटियों ने इंग्लैंड में जाकर इंग्लैंड को हराया। आखिरी वनडे मैच में विवाद हुआ। सीरीज के तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया की जीत से ज्यादा मांकड़िंग को लेकर चर्चा हुई। दीप्ति शर्मा ने इंग्लिश बल्लेबाज चार्लोट डीन को मांकड़िंग से आउट कर दिया। ये बात अंग्रेजों को पसंद नहीं आई और सोशल मीडिया पर खेल भावना की दुहाई देने लगे। अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर-बल्लेबाज तानिया भाटिया ने सोमवार को सोशल मीडिया पर बड़ा दावा किया है।

अभी पढ़ें Ind vs Aus: अब भी विराट-रोहित के बीच है विवाद? इस वीडियो में छिपा है जवाब, देखें

टीम होटल के कमरे से हुई चोरी

भारतीय खिलाड़ी तानिया भाटिया ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि उनके होटल के कमरे में चोरी हो गई है। भाटिया ने आरोप लगाया है कि लंदन के जिस कमरे में वह ठहरी हुई थी, वहां चोरी हुई है। उन्होंने कहा कि उसके कमरे से किसी ने उनका बैग चुरा लिया, जिसमें कैश के अलावा कार्ड, घड़ियां और ज्वैलरी जैसे कई कीमती सामान पड़ी हुई थी।

तानिया भाटिया ने लगाए गंभाीर आरोप

सोमवार शाम को दो ट्वीट में अपनी कहानी साझा करते हुए, तानिया ने दावा किया कि “कोई” मैरियट होटल लंदन के मरे कमरे में आया और मेरे समान चोरी कर ले गया। तानिया ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को भी लताड़ लगाई है। तानिया ने बताया कि मैरियट होटल में कोई सुरक्षा व्यव्स्था नहीं है।

अभी पढ़ें Ind vs Aus: विराट कोहली के मुरीद हुए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान, कह डाली ‘दिल की बात’

होटल ने दिया जवाब

इस बीच तानिया जिस होटल में रुकी हुई थीं उस होटल ने भी इस मामले में एक बयान जारी किया है। मैरियट होटल ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया है। होटल मैनेजमेंट ने कहा कि हाय तानिया, हमें यह सुनकर दुख हुआ। कृपया हमें अपना नाम और ईमेल पता मैसेज करें, साथ ही आप ठहरने की ठहरने की सही तारीखे भी बताएं ताकि हम मामले की आगे जांच कर सकें।

भारत की महिला टीम ने इंग्लैंड को वनडे सीरीज में 3-0 से हराया है। तानिया भाटिया इंग्लैंड में इतिहास रचने वाली टीम इंडिया की हिस्सा थीं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -