Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

ऋषभ पंत पर आया सबसे बड़ा अपडेट, थाम लिया बल्ला, नेट्स में कर रहे तूफानी गेंदों का सामना

नई दिल्ली: ऋषभ पंत को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। फैंस ऋषभ पंत को दोबारा मैदान में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कार एक्सीडेंट के बाद अपनी चोट से उबर रहे पंत ने नेट्स में अभ्यास करना शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंत नेट्स में तेज गेंदों […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Aug 5, 2023 10:56
Share :
IPL 2024 Rishabh Pant Comeback Practice Match After Accident Delhi Capitals
IPL 2024 Rishabh Pant Comeback Practice Match After Accident (Image-X)

नई दिल्ली: ऋषभ पंत को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। फैंस ऋषभ पंत को दोबारा मैदान में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कार एक्सीडेंट के बाद अपनी चोट से उबर रहे पंत ने नेट्स में अभ्यास करना शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंत नेट्स में तेज गेंदों का सामना कर रहे हैं।

140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार की गेंदों का सामना कर रहे पंत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंत नेट्स में 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार की गेंदों का सामना कर रहे हैं। फिलहाल वह एनसीए में बीसीसीआई के मेडिकल टीम की देखरेख में एक-एक स्टेप आगे बढ़ रहे हैं। बल्लेबाजी के आलावा पंत विकेटकीपिंग का भी अभ्यास कर रहे हैं। टीम में उनकी वापसी कब होगी इसपर अभी भी संस्पेंस बरकरार है।

विकेटकीपिंग की ड्रील में आ रही दिक्कत

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि तेज गेंदों का सामना करने में पंत को कोई दिक्कत नहीं हो रही है। हालांकि विकेटकीपिंग की तीव्रता को कम रखा गया है। पंत अभी छोटे-छोटे मूवमेंट के साथ आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन बड़े मूवमेंट अभी उनके लिए आसान नहीं है। मेडिकल स्टाफ और प्रशिक्षकों का मानना है कि अगले कुछ महीनों मे पंत बड़े मूवमेंट में सहज हो जाएंगे।

पंत का हुआ था एक्सिडेंट

पंत की वापसी वर्ल्ड कप तक होगी ऐसा संभव नहीं लग रहा है। उनकी रिकवरी तेजी से हो रही है, लेकिन मैनेजमेंट उन्हें लेकर कोई जल्दी नहीं करना चाहता। जिस तरह से वह अपनी रिकवरी में हर बाधा को पार कर रहे हैं उससे सभी खुश हैं। बता दें कि पंत न्यू ईयर के एक दिन पहले खुद गाड़ी चलाकर अपने घर जा रहे थे। रुड़की से पहले उनकी कार का एक्सिडेंट हो गया।

First published on: Aug 05, 2023 10:26 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें