Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: इंग्लैंड ने खेला बड़ा दांव, CSK का धुरंधर कोचिंग टीम में शामिल

हसी मुख्य कोच मैथ्यू मॉट की अध्यक्षता वाले सहयोगी स्टाफ को विशेषज्ञ सहायता देंगे। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक विज्ञप्ति के माध्यम से घोषणा की है।

नई दिल्ली: टी 20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी टीमें इस टूर्नामेंट के लिए जान फूंकने में लगी हैं। हर टीम खुद को मजबूत बनाने के लिए काम कर रही है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। इंग्लैंड को एक ऐसा धुरंधर मिल गया है, जो उन्हें वर्ल्ड कप जिताने में मदद करेगा।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: 17 साल बाद पाकिस्तान पहुंचेगी इंग्लैंड की टीम, ये है शेड्यूल और स्क्वाड

माइकल हसी को मिली बड़ी जिम्मेदारी
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी माइकल हसी आगामी ICC T20 विश्व कप के लिए एक सलाहकार के रूप में इंग्लैंड के व्हाइट-बॉल कोचिंग सेट-अप में शामिल हो गए हैं। हसी मुख्य कोच मैथ्यू मॉट की अध्यक्षता वाले सहयोगी स्टाफ को विशेषज्ञ सहायता देंगे। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक विज्ञप्ति के माध्यम से घोषणा की है।

इंग्लैंड के पुरुषों के व्हाइट-बॉल हेड कोच मैथ्यू मॉट ने अक्टूबर और नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले ICC T20 विश्व कप के लिए इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाजी कोच डेविड साकर और चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी माइकल हसी को समर्थन दिया है।

2010 से 2015 तक इंग्लैंड के पुरुष गेंदबाजी कोच साकर विश्व कप से पहले सात मैचों के दौरे के लिए पाकिस्तान में शामिल होंगे। विज्ञप्ति में आगे कहा गया है कि “47 वर्षीय हसी का तीनों प्रारूपों में ऑस्ट्रेलिया के लिए मध्य क्रम के बल्लेबाज के रूप में शानदार करियर था। वह विश्व कप के लिए इंग्लैंड की स्थापना में शामिल होंगे।”

अभी पढ़ें Asad Rauf: पाकिस्तान के विवादित अंपायर असद रऊफ का निधन, IPL 2013 फिक्सिंग स्कैंडल में थे प्रमुख आरोपी

जोस बटलर का पहला असाइनमेंट
इंग्लैंड अपना दूसरा टी20 वर्ल्ड कप जीतना चाहेगी। उनकी एकमात्र जीत 2010 में पॉल कॉलिंगवुड के नेतृत्व में हुई। इयोन मोर्गन के संन्यास के बाद इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान के रूप में पदभार संभालने के बाद जोस बटलर का यह पहला आईसीसी असाइनमेंट होगा। इंग्लैंड पिछले वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में पहुंचा था। उन्होंने 2016 में इस इवेंट का फाइनल खेला था, जहां वे वेस्ट इंडीज के उपविजेता रहे थे।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -