Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज ने दी खुशखबरी

इंग्लैंड के ICC T20 विश्व कप 2022 टीम की घोषणा के कुछ ही घंटों बाद बेयरस्टो को विश्व कप से बाहर कर दिया गया था।

नई दिल्ली: अक्टूबर में होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप के लिए ज्यादातर देशों ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है। इंग्लैंड ने भी अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में तूफानी ओपनर जॉनी बेयरस्टो शामिल नहीं हैं। वह चोट के कारण बाहर हो गए हैं। हालांकि अब इस बल्लेबाज ने खुशखबरी दे दी है।

जॉनी बेयरस्टो ने बुधवार को पुष्टि की कि उनके पैर की सर्जरी सफलतापूर्वक पूरी हो गई है और वह आराम के लिए घर वापस जा रहे हैं। इंग्लैंड के ICC T20 विश्व कप 2022 टीम की घोषणा के कुछ ही घंटों बाद बेयरस्टो को विश्व कप से बाहर कर दिया गया था। लीड्स में गोल्फ खेलने के दौरान एक दुर्घटना में बेयरस्टो के निचले हिस्से में चोट लग गई थी।

अभी पढ़ें Asad Rauf: पाकिस्तान के विवादित अंपायर असद रऊफ का निधन, IPL 2013 फिक्सिंग स्कैंडल में थे प्रमुख आरोपी

इंस्टाग्राम पर दी न्यूज 
बेयरस्टो ने अपने ऑपरेशन की सूचना देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने अपने प्रशंसकों को उनके समर्थन और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा- “ऑपरेशन का दिन पूरा हुआ और अब आराम करने के लिए घर वापस आ गया! समर्थन और शुभकामनाओं के आपके सभी संदेशों के लिए धन्यवाद!”

शानदार प्रदर्शन 
अपनी चोट तक बेयरस्टो ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने छह टेस्ट मैचों में 75.66 की औसत से 681 रन बनाए। उन्होंने 162 के सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत स्कोर के साथ चार शतक और एक अर्धशतक बनाया। न्यूजीलैंड और भारत के खिलाफ तीन बैक-टू-बैक टेस्ट में उन्होंने चार शतकों की बदौलत घरेलू श्रृंखला जीतने में मदद की।

सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी 
इस साल वह दुनियाभर में सबसे अधिक टेस्ट रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने 10 मैचों में 19 पारियों में 66.31 की औसत से 1,061 रन बनाए हैं। इस आक्रामक बल्लेबाज ने छह शतक और एक अर्धशतक लगाया है। हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इंग्लैंड की घरेलू श्रृंखला के समापन के बाद उन्हें ‘समर का टेस्ट क्रिकेटर’ नामित किया गया था। बेयरस्टो ने इस सीजन में खेले गए तीन टी 20i में शानदार प्रदर्शन किया।

उन्होंने तीन मैचों में 49.00 की औसत से 147 रन बनाए। इस सत्र के लिए प्रारूप में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 90 है। उनके बल्ले से एक अर्धशतक निकला है। तीन साल बाद एलेक्स हेल्स को T20 WC टीम के लिए बेयरस्टो के रिप्लेसमेंट के रूप में वापस बुलाया गया। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 16 अक्टूबर से शुरू होकर 13 नवंबर को खत्म होगा। टूर्नामेंट के 2021 संस्करण के दौरान इंग्लैंड ने शानदार प्रदर्शन कर सेमीफाइनल में जगह बनाई। जहां उन्हें न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: 17 साल बाद पाकिस्तान पहुंचेगी इंग्लैंड की टीम, ये है शेड्यूल और स्क्वाड

इंग्लैंड टी 20 विश्व कप टीम: जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, हैरी ब्रूक, सैम कुरेन, एलेक्स हेल्स, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रीस टॉपली, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड

रिजर्व: लियाम डॉसन, रिचर्ड ग्लीसन, टाइमल मिल्स।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -