Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Richarlison ने रोनाल्डो को सिखाया ‘कबूतर डांस’ Video देख छूट जाएगी हंसी

नई दिल्ली: ब्राजील की टीम फीफा वर्ल्ड कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है। राउंड-16 के मुकाबले में ब्राजील ने साउथ कोरिया को 4-1 से हाराया। इस जीत में टीम वर्क देखने को मिला। अब क्वार्टर फाइनल में ब्राजील का सामने क्रोएशिया से होगा। नेमार के लौटते ही टीम में जोश भर दिया है।

फीफा ने ब्राजील के खिलाड़ी रिचरलिसन और पूर्व विश्व कप विजेता रोनाल्डो का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में, रिचर्लिसन ने रोनाल्डो को एक नृत्य सिखाया, जिसमें नंबर 9 अपने कूल्हों को पकड़े हुए और अपने सिर को आगे और पीछे की ओर बढ़ाते हुए देखा जा सकता है। इस डांस मूव को ‘कबूतर डांस’ कहा जाता है।

और पढ़िएLPL 2022: T20 क्रिकेट में शोएब मलिक का हाहाकार, कीरोन पोलार्ड को पछाड़ बना दिया बड़ा रिकॉर्ड

रिचरलिसन का डांस मूव वायरल

मैच में गोल करने के बाद रिचरलिसन ने डांस मूव किया था। इसमें उन्होंने कोच और साथी खिलाड़ियों को भी जोड़ा था। रिचरलिसन इसी डांस मूव को ब्राजील के स्टार प्लेयर रोनाल्डो के साथ भी किया। वीडियो में दोनों प्लेयर हंसी मजाक करते दिख रहे हैं।

और पढ़िए – Portugal vs Switzerland: नॉकआउट में आएगा रोनाल्डो का तूफान, एम्बाप्पे-मेसी के बाद CR7 की बारी

क्वार्टर फाइनल में ब्राजील

ब्राजील ने विश्व कप के क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई किया है। उन्होंने कतर में स्टेडियम 974 में दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराया है। विनिकियस जेआर ने 7 वें मिनट में ब्राजील के लिए स्कोरिंग खोली, इसके तुरंत बाद उनके तावीज़ नेमार ने 13 वें मिनट में पेनल्टी के साथ बढ़त दोगुनी कर दी। तब ब्राजील के सूचित खिलाड़ी रिचर्लिसन ने 29 वें मिनट में एक गोल किया। इसे टीम का अब तक का शानदार गोल बताया जा रहा है।

वहीं, 36वें मिनट में लुकस पकेटा ने गोल कर ब्राजील को 4-0 की बढ़त दिलाई। हालांकि, दक्षिण कोरिया ने दूसरे हाफ के माध्यम से पाइक सेउंग-हो के साथ 76 वें मिनट में एक स्कोर किया। फिर भी, ब्राजील ने अगले दौर के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए खेल को अच्छी तरह से प्रबंधित किया।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -