Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

3 गेंद पर तीन बोल्ड: Rashid Khan के सामने पानी मांगते नजर आए तूफानी बल्लेबाज पोलार्ड….देखें VIDEO

Rashid Khan: इंग्लैंड में खेले जा रहे The Hundred 2022 टूर्नामेंट में अफगानिस्तानी स्पिनर राशिद खान धमाल मचा रहे हैं। शनिवार रात खेले गए 20वें मैच में ट्रेंट रॉकेट्स की ओर से राशिद खान ने अपनी गुगली गेंदों का कमाल दिखाया और 3 बल्लेबाजों को बोल्ड कर दिया।

पोलार्ड को तो कुछ समझ ही नहीं आया…

मैच में अपनी ‘गुगली’ से उन्होंने पोलार्ड और जॉर्डन थॉम्पसन और डेनियल लॉरेंस को क्लिन बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई। पोलार्ड जिस तरह से बोल्ड हुए वह गेंद देखने लायक था। विस्फोटक बल्लेबाज पोलार्ड ने स्टंप से पीछे हटकर शॉट मारने की कोशिश की, लेकिन चालाक राशिद ने गेंद को उलटी दिशा में टर्न कराकर कैरेबियन बैटर को बोल्ड कर दिया।

अभी पढ़ें – नीरज चोपड़ा का ये वीडियो आपकी धड़कन बढ़ा देगा, खंबे पर ‘बाहुबली’ की तरह चढ़ गए, देखें VIDEO

 

20 गेंद पर 25 रन देकर 3 विकेट लिए

मैच में London Spirit टीम के खिलाफ राशिद ने शानदार गेंदबाजी की और 20 गेंद पर 25 रन देकर 3 विकेट लेने में सफल रहे। इस मैच में उनकी गेंदों पर बल्लेबाज बेबस नजर आए और अंत में बड़ा शॉस्ट खेलने के चक्कर में बोल्ड हो गए।

मैच का पूरा हाल

लंदन स्पिरिट और ट्रेंट रॉकेट्स के बीच खेला गया था। लंदन स्पिरिट ने पहले खेलते हुए 93 गेंद पर 122 रन बनाए थे, जिसके जवाब में ट्रेंट रॉकेट्स की टीम ने 78 गेंद पर 124 रन 4 विकेट पर बनाकर मैच को 6 विकेट से जीत लिया। राशिद के 3 विकेट के कारण ट्रेंट रॉकेट्स की टीम ने मैच में पकड़ बनाने में सफल रही थी।

अभी पढ़ें – PAK के इस बॉलर ने अपनी ही टीम को दी चेतावनी, बोला- ‘विराट को हल्के में मत लेना, वो…’

एशिया कप में धमाल मचाने को तैयार हैं राशिद खान

तीन विकेट लेने का वीडियो राशिद ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि अब वो एशिया कप में कमाल करने के लिए जा रहे हैं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -