Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Video: ‘रेन-रेन गो अवे…’नन्ही बच्ची ने बारिश की फुहारों के बीच टीम इंडिया की जीत के लिए की प्रार्थना

नई दिल्ली: भारत ने न्यूजीलैंड को दूसरे टी20 मुकाबले में हरा दिया है। माउंट मॉन्गनुई के बे ओवल मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने कीवी टीम को 65 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। इस मैच पर भी बारिश का साया मंडरा रहा था। मैच के दौरान कई बार हल्ले फुहारे भी गिरे लेकिन आखिर मैच हूआ और भारत को जीत मिली।

मैच के दौरान जब हल्की बारिश हो रही थी। तब एक नन्ही बच्ची ने सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा। बच्ची ने एक तख्ती ले रखा था जिसपर लिखा था ‘रेन-रेन गो अवे…india is going to win any way…इस बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 191 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर की दूसरी सेंचुरी लगाई। न्यूजीलैंड के खिलाफ सूर्या ने नाबाद 111 रन की पारी खेली। अपनी इनिंग में उन्होंने 11 चौके और 7 छक्के लागाए। इस दौरान सूर्यकुमार यादव का स्ट्राइक रेट 217 का रहा था।

जवाब में न्यूजीलैंड टी 126 रन पर ऑलआउट हो गई। भारत के लिए सबसे ज्यादा 4 विकेट दीपक हुड्डा ने लिए। वहीं, युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज को 2-2 सफलताएं मिलीं। न्यूजीलैंड के लिए कप्तान विलियमसन ने 52 बॉल पर 61 रन बनाए।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -