Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

PSL 2023: पिता की टीम के सामने बेटे ने की ताबड़तोड़ बैटिंग, गर्व से गदगद हुए Moin Khan, देखें वीडियो

 PSL 2022: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) चल रहा है। टूर्नामेंट पहले से ही कुछ शानदार एक्शन का गवाह रहा है। शुक्रवार को सरफराज अहमद की अगुवाई वाली क्वेटा ग्लैडिएटर्स का सामना शादाब खान की कप्तानी वाली इस्लामाबाद यूनाइटेड से हुआ। संयोग से क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कोच पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज मोइन खान हैं और उनके […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Feb 25, 2023 22:28
Share :
PSL
PSL

 PSL 2022: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) चल रहा है। टूर्नामेंट पहले से ही कुछ शानदार एक्शन का गवाह रहा है। शुक्रवार को सरफराज अहमद की अगुवाई वाली क्वेटा ग्लैडिएटर्स का सामना शादाब खान की कप्तानी वाली इस्लामाबाद यूनाइटेड से हुआ।

संयोग से क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कोच पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज मोइन खान हैं और उनके बेटे आज़म खान इस्लामाबाद यूनाइटेड के प्रमुख बल्लेबाजी हैं। यानी की बाप और बेटा आमने-सामने थे। लेकिन मैच में आज़म खान ने कमाल की बैटिंग की। आजम ने 42 गेंदों में 97 रनों की धमाकेदार पारी खेली। 24 साल के आजम ने क्वेटा के खिलाफ आठ छक्के और नौ चौके लगाए।

और पढ़िए –WPL 2023: एलिसा हिली का साथ देंगी Deepti Sharma, यूपी वॉरियर्स ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

पिता की टीम सामने बेटे ने की ताबड़तोड़ बैटिंग

अपनी पारी के दौरान एक समय ऐसा भी आया, जब आजम ने अर्धशतक पूरा करने के बाद अपने पिता मोईन की ओर इशारा किया। मोइन खान ने भी बेटे की पारी की तारीफ की और ताली बजाते देखे गए। इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 20 ओवर में 220/6 का स्कोर बनाया। जवाब में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की पूरी टीम 19.1 ओवर में 157 रन पर ऑलआउट हो गई।

और पढ़िए –Women’s T20 WC, AUS W vs RSA W: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इतिहास रचने उतरेगी अफ्रीका, ऐसे देख सकेंगे लाइव

इहसानुल्लाह ने उमरान मलिक को दी चुनौती

इस बीच, पाकिस्तान सुपर लीग से उभरे नवीनतम तेज गेंदबाज इहसानुल्लाह ने घोषणा की है कि वह उमरान से तेज गेंदबाजी करेंगे। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उमरान मलिक ने लगभग 157 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी की। मैं उससे भी तेज गेंदबाजी करने की कोशिश करूंगा। उमरान मलिक से ऊपर करूंगा। 160 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करूंगा।

पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिम में खैबर के 20 वर्षीय दाएं हाथ के तेज गेंदबाज इहसानुल्लाह ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 25, 2023 01:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें