Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘ये गेंदबाज T-20 में 24 गेंद में 24 विकेट चटका सकता है’

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्पिनर शादाब खान इन दिनों चर्चा में हैं। उन्होंने एक एक ऐसे बॉलर का नाम बताया है, जो क्रिकेट के टी-20 क्रिकेट फॉर्मेट में अपनी 24 गेंद पर 24 विकेट निकाल सकता है। पाकिस्तान के जियो न्यूज से बात करते हुए पाकिस्तानी स्पिनर ने यह बयान अपने फेवरेट स्पिनर को लेकर दिया है।

शादाब खान ने कहा कि, ‘श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा और अफगानिस्तान के राशिद खान (Rashid Khan)मेरे फेवरेट लेग स्पिनर हैं। राशिद एक ऐसे गेंदबाज हैं, जो टी20 फॉर्मेट में अपनी 24 गेंद पर 24 विकेट निकाल सकते हैं’।

पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब ने आगे कहा, ‘अफगानिस्तान के राशिद खान और श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा मेरे पसंदीदा लेग स्पिनर हैं, राशिद इतने प्रतिभाशाली लेग स्पिनर हैं कि वह एक टी20 स्पेल में 24 गेंदों पर 24 विकेट लेने की क्षमता रखते हैं। राशिद खान की गेंदों को समझना काफी मुश्किल हैं’।

भारत को लेकर कोई दवाब नहीं होगा- शादाब खान

शादाब खान ने टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि इस बार भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर कोई दबाव नहीं होगा, हमने वर्ल्ड कप में भारत को हरा दिया है। इसलिए इस बार पाकिस्तान के ऊपर टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ खेलने का कोई दबाव नहीं होगा।

दरअसल, इस बार का टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर में होने वाला है। 16 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप का आगाज होगा. इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान 23 अक्टूबर को भिड़ेंगे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -