Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

New Zealand Tri-Series 2022: पाकिस्तान की टीम में होगी तूफानी गेंदबाज की एंट्री, PCB से मिली हरी झंडी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले तेज गेंदबाज Naseem Shah को इस सीरीज के लिए हरी झंडी दे दी है।

नई दिल्ली: पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ 7 मैचों की टी 20 सीरीज के बाद न्यूजीलैंड जाएगी। यहां टीम बांग्लादेश के साथ ट्राय नेशन सीरीज में हिस्सा लेगी। पाकिस्तान-न्यूजीलैंड-बांग्लादेश के बीच होने वाली 7 मैचों की टी 20 सीरीज का पहला मैच 7 अक्टूबर को खेला जाएगा। जबकि फाइनल 14 अक्टूबर को होगा।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: Babar Azam ने की विराट कोहली के रिकॉर्ड की बराबरी, टी 20 इंटरनेशनल में ठोके 3 हजार रन

टी 20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले ये सीरीज तीनों देशों की तैयारी के लिए महत्वपूर्ण होगी। इस सीरीज से पहले पाकिस्तान को एक गुड न्यूज मिल गई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले तेज गेंदबाज नसीम शाह को इस सीरीज के लिए हरी झंडी दे दी है।

फिलहाल आइसोलेशन में रहेंगे
नसीम को फिलहाल कोविड से ठीक होने के लिए घर भेज दिया गया है। वह घर पर ही आइसोलेशन में रहेंगे। 29 सितंबर को पीसीबी ने कहा कि बोर्ड द्वारा पुष्टि किए जाने के कुछ घंटे बाद कि उन्हें निमोनिया हो गया था। 28 सितंबर को पाकिस्तान टीम के अहम तेज गेंदबाज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह एक स्थानीय होटल में राष्ट्रीय टीम में शामिल हो गए।

अभी पढ़ें T20 World Cup से बाहर नहीं हुए हैं जसप्रीत बुमराह: सौरव गांगुली

रविवार को टीम के साथ होंगे रवाना
पीसीबी प्रवक्ता ने कहा कि नसीम शाह अगले दो दिनों के लिए खुद को घर में आइसोलेट कर सभी एहतियाती उपायों का पालन करेंगे। राष्ट्रीय टीम के प्रवक्ता के मुताबिक नसीम शाह इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के अगले दो मैच नहीं खेलेंगे। तेज गेंदबाज रविवार को टीम के साथ न्यूजीलैंड के लिए रवाना होगा क्योंकि उसका आइसोलेशन पीरियड शनिवार को खत्म हो जाएगा।बोर्ड के प्रवक्ता के अनुसार, पीसीबी का मेडिकल पैनल नसीम शाह के स्वास्थ्य का मूल्यांकन जारी रखेगा।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -