Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MAR vs CRO: मोरक्को के डिफेंस को नहीं भेद पाया पिछली बार का उपविजेता क्रोएशिया, ड्रॉ रहा मैच

MAR vs CRO: फीफा वर्ल्ड कप के आज के पहले मैच में क्रोएशिया और मोरक्को की टीम भिड़ी। यह मैच ड्ऱॉ पर छूटा। पिछली बार की उपविजेता टीम पूरे मैच में गोल के लिए तरस गई। मोरक्को के डिफेंडरों ने कोई मौका नहीं दिया। अफ्रीकी टीम ने क्रोएशियाई हमलों को नाकाम करते हुए खुद ज्यादा अटैक किए, लेकिन दोनों ही टीम 90 मिनट के खेल में कोई गोल नहीं कर सकीं। दोनों टीम को एक-एक अंक मिलेंगे।

अभी पढ़ें ‘जो टीम के लिए सही होगा वो करूंगा, अगर किसी..’ मैच से पहले शिखर धवन ने बताया न्यूजीलैंड के खिलाफ क्या है उनका प्लान

क्रोएशिया पिछली फीफा वर्ल्ड कप की उपविजेता टीम है। इस बार क्रोएशिया को फेवरेट माना जा रहा है। लीग मैच में टीम से अच्छी फुटबॉल की उम्मीद थी, लेकिन लुका मोड्रिक टीम यहां गोल करने में नाकाम रही। लुका मोड्रिक की टीम मोरक्को के डिफेंस नहीं भेद पाए। कई मौके बने लेकिन गेंद नेट में नहीं गई।

इस मैच में क्रोएशिया ने मोरक्को से बेहतर खेल दिखाया है। मोरक्को ने चार बार और क्रोएशिया ने एक बार गोल करने का प्रयास किया है, गेंद पर नियत्रण भी क्रोएशिया ने ज्यादा रखा। 65 फीसदी बॉल पजेशन रखा। हालांकि, इस पजेशन को टीम किसी बड़े मौके में नहीं बदल सकी।

अभी पढ़ें Vijay Hazare Trophy 2022: जिसे टीम इंडिया ने किया बाहर उसने गेंद से बरपाया कहर…चित कर दिए 6 बल्लेबाज…290 रनों से टीम को जिताया

दोनों टीमों की स्टार्टिंग इलेवन

मोरक्को (4-1-2-3): बाउनौ, हकीमी, मजरौई, अम्राबत, अगुएर्ड, सैस, जियेच, औनाही, अमलाह, बौफल, एन-नेसीरी।

क्रोएशिया (4-1-2-3): लिवाकोविक, पेरिसिक, लवरेन, कोवासिक, क्रैमरिक, मॉड्रिच, ब्रोजोविक, व्लासिक, सोसा, ग्वार्डिओल, जुरानोविक।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -