Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘काला चश्मा’ पर जमकर थिरकीं महिला टीम की 2 प्लेयर, मूव्स देख दीवाने हुए फैंस, देखें VIDEO

kaala chashma dance video: भारतीय विमेंस क्रिकेट टीम की प्लेयर हरनील देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वह साथी खिलाड़ी यास्तिका भाटिया के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। काला चश्मा गाने पर दोनों खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया।

इन दिनों इंस्टाग्राम परकाला चश्मा गाना ट्रेंड कर रहा है। इस गाने का एक स्टेप काफी पॉपुलर है। इस स्टेप को हरनील और यास्तिका ने कॉपी करने की कोशिश की है। वायरल हुए वीडियो में यास्तिका बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। इसके तुरंत बाद हरलीन वहां आती हैं और पैर फंसने के कारण गिर जाती हैं।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: विजेता को छोड़िए…Semi-Final में हारने वाली टीम भी बन जाएगी करोड़पति, मिलेंगे इतने करोड़

 

पंजाबी स्टेप्स भी करते दिखीं प्लेयर्स

हरलीन सच में नहीं गिरतीं और यह गाने के स्टेप का ही एक पार्ट होता है। जमीन पर गिरते ही हरलीन काला चश्मा गाने का वायरल स्टेप करने लगती हैं। इसके बाद वह खड़ी खड़ी हो जाती हैं और हरलीन के साथ डांस करने लगती हैं। इस दौरान दोनों कुछ पंजाबी स्टेप्स भी करते हुए नजर आती हैं।

वीडियो पर फैंस दे रही प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को शेयर करते हुए हरनील दओल ने कैप्शन में लिखा कि ‘ऐसा तब होता है जब कोई पंजाबी पूमा स्टोर पर जाता है।’ इस वीडियो पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने तो ये तक कह दिया कि ‘बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को भी आपसे डांस सीखना चाहिए।’

अभी पढ़ें ‘मैं रविचंद्रन अश्विन जैसा दिमाग चाहता हूं

कौन हैं हरनील देओल और यास्तिका भाटिया

चंडीगढ़ में पैदा हुई हरलीन घरेलू क्रिकेट में हिमाचल प्रदेश की टीम से खेलती हैं। उन्होंने वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ 22 फरवरी 2019 को डेब्यू किया था। उन्होंने अपना टी20 डेब्यू भी इंग्लैंड के खिलाफ ही किया था। वहीं यास्तिका विकेटकीपर और बाएं हाथ की बल्लेबाज हैं। वह टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेल चुकी हैं। उनके नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 572 रन दर्ज हैं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -