Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

जिसकी गेंद की रफ्तार से डरते हैं बड़े-बड़े बैटर, मैदान में लौट आया वो खतरनाक गेंदबाज, MI की खिल गईं बांछें

नई दिल्ली: क्रिकेट में बैटर का दबदबा बढ़ता जा रहा है। आईसीसी के सारे नियम गेंदबाजों के लिए नई चुनौती लेकर आती हैं। ऐसे दौर में जहां बल्लेबाजी करना आसान होता जा रहा है। कुछ ऐसे गेंदबाज हैं जिन्हें फेस करना कोई भी बैटर नहीं चाहता। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ऐसे ही तेज गेंदबाज है। आर्चर ने वर्ल्ड क्रिकेट में आते ही सनसनी मचा दी थी। लेकिन चोट के चलते उन्हें लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ा।

अभी पढ़ें BPL 2023: पहली बार बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलेगा भारत का अंडर 19 स्टार, चटोग्राम चैलेंजर्स ने खरीदा

जोफ्रा आर्चर ने की गेंदबाजी

जोफ्रा आर्चर चोट से उबरकर मैदान में लौट आए हैं। वो फिलहाल अबू धाबी में तीन दिवसीय मैच खेल रहे हैं। आर्चन ने गेंदबाजी की और उनकी गेंद की गति बता रही है कि वो लौट आए है। इंग्लैंड को पाकिस्तान के दौरे पर जाना है। जहां तीन मौच की टेस्ट सीरीज खेलना है। टीम आबू धाबी में प्रैक्टिस कर रही है। जोफ्रा आर्चर ने नेट्स में इंग्लिश बैटर्स को भी गेंद डाली।

इस तेज गेंदबाज ने साल 2021 में इंग्लैंड के लिए आखिरी बार खेला था। उन्हें एल्बो में चोट लगी जिसके चलते लंबे समय तक क्रिकेट से दूर होना पड़ा। अब वो फिट हो चुके हैं और जल्द ही इंग्लैंड की टीम में वापसी कर सकते हैं।

अभी पढ़ें IND vs NZ: ‘मैं कप्तान के तौर पर मैच्योर’….मैच से पहले कप्तान धवन ने टीम के खिलाड़ियों को दी ये चेतावनी

250 खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस के लिए ये अच्छी खब

मालूम हो कि जोफ्रा आर्चर को पिछले निलामी में मुंबई इंडियंस ने अपने साथ जोड़ा था। हालांकि वो इस साल एक भी आईपीएल मैच नहीं खेले। इस बार अगर वो फिट रहते हैं तो मुंबई की टीम में उनकी जगह फिक्स रहेगी। जसप्रीत बुमराह के साथ मिलकर आर्चर मुंबई इंडियंस की बॉलिंग अटैक को और धारदार बनाएंगे।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -