Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IPL 2023: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पेट कमिंस का दावा, आईपीएल में इस खिलाड़ी की रहेगी भारी डिमांड

भारतीय टीम के खिलाफ खेली गई टी 20 सीरीज में अपनी दमदार बल्लेबाज़ी से सभी को चौंकाने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन (Cameron Green) की ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पेट कमिंस ने तारीफ की है

नई दिल्ली: भारतीय टीम के खिलाफ खेली गई टी 20 सीरीज में अपनी दमदार बल्लेबाज़ी से सभी को चौंकाने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन (Cameron Green) की ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पेट कमिंस ने तारीफ की है। कमिंस ने कैमरन ग्रीन के आईपीएल में भी खेलने की संभावना जताई है और कहा कि वह जिस भी लीग में खेलेंगे उनकी डिमांड बहुत होगी।

अभी पढ़ें IND W Vs SL W: जेमिमा रोड्रिग्स ने खेली 76 रनों की तूफानी पारी, भारत ने दिया इतने रनों का लक्ष्य

टी 20 सीरीज में किया था दमदार प्रदर्शन

बता दें कि कैमरन ग्रीन ने हाल ही में इंडिया के खिलाफ तीनों मुकाबलों की टी-20 सीरीज खेली थी और उसमें उन्होंने डेविड वार्नर की जगह ओपनिंग करते हुए कमाल का प्रदर्शन किया था। पहले मैच में उन्होंने 30 गेंदों में 61 रन बनाए, वहीं तीसरे और अंतिम मुकाबले में उन्होंने 21 गेंदों में 52 रन की धमाकेदार पारी खेली। गेंदबाजी से भी उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

अभी पढ़ें Women’s Asia Cup 2022: पहले मैच में श्रीलंका से भिड़ेगी भारतीय टीम, यहां देख सकेंगे लाइव

आईपीएल में लग सकती है भारी बोली

आईपीएल 2023 का आयोजन अप्रेल 2023 में किया जाना है लेकिन इसके लिए ऑक्शन दिसंबर 2022 में ही किए जाने हैं। ऑक्शन से पहले ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कैमरन ग्रीन के पीछे हर टीम जाएगी। क्योंकि वे एक अच्छे बल्लेबाज तो है ही इसके साथ गेंदबाज़ी का भी एक दमदार विकल्प है जो उन्हें किसी भी टीम के लिए परफेक्ट बनाता हैं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -