Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs SA: ना बैट था ना डायरी, रोहित शर्मा से t-shirt की बाजू पर ऑटोग्राफ पाकर खुशी से झूम उठा लिटिल फैन, देखें वीडियो

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला टी 20 मुकाबला जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। इस मैच को देखने के लिए तिरुवनंतपुरम में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।

स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा था। शानदार खेले किए टीम इंडिया को फैंस ने जमकर सपोर्ट किया। मैच के बाद रोहित शर्मा ने कुछ लिटिल फैंस को ऑटोग्राफ दिए तो वह खुशी से झूम उठे।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह, बैक में स्ट्रेस फ्रैक्चर

 

रोहित शर्मा द्वारा फैंस को दिए जा रहे ऑटोग्राफ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान स्टेडियम में मौजूद छोटे-छोटे बच्चों को ऑटोग्राफ दे रहे हैं।

रोहित शर्मा ने दिया टी-शर्ट पर ऑटोग्राफ

कुछ बच्चे अपने हाथ में बैट लिए थे तो कुछ न डायरी पकड़ रखी थी, लेकिन इन सबके बीच एक ऐसा लिटिल फैन भी मौजूद था, जिसके हाथ खाली थे, जब रोहित शर्मा उसके पास गए तो टी-शर्ट की बाजू पर ऑटोग्राफ देकर उसके चेहरे पर खुशियां ला दीं।

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी 20 मुकाबला

बुधवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तिरुवनंतपुरम में तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया। इस मैच को टीम इंडिया ने 8 विकेट से जीत लिया।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: न्‍यूजीलैंड की नई जर्सी लॉन्च, बदल गया पूरा लुक, देखें फोटोज

मुकाबले में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करके दक्षिण अफ्रीका को 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 106 रन के स्‍कोर पर रोक दिया था, जवाब में केएल राहुल (51*) और सूर्यकुमार यादव (50*) की शानदार पारियों के दम पर भारत ने 20 गेंदें शेष रहते 8 विकेट से मैच जीता और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -