Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

IND vs BAN: बांग्लादेशी प्लेयर्स से Virat Kohli की ‘लड़ाई’, बचाव करने आए शाकिब उल हसन, देखें वीडियो

IND vs BAN: भारत और पाकिस्तान के बीच मीरपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारत की स्थिति ठीक नहीं है। 145 का लक्ष्य पिछा करने उतरी टीम इंडिया ने 4 विकेट खो दिए हैं। केएल राहुल और विराट कोहली फिर से फ्लॉप रहे। तीसरे दिन के आखिरी समय में विराट कोहली का […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Dec 24, 2022 20:21
Share :
IND vs BAN 2nd Test Virat Kohli Fight
IND vs BAN 2nd Test Virat Kohli Fight

IND vs BAN: भारत और पाकिस्तान के बीच मीरपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारत की स्थिति ठीक नहीं है। 145 का लक्ष्य पिछा करने उतरी टीम इंडिया ने 4 विकेट खो दिए हैं। केएल राहुल और विराट कोहली फिर से फ्लॉप रहे। तीसरे दिन के आखिरी समय में विराट कोहली का विकेट गिरा। विराट आउट होने के बाद बांग्लादेश के प्लेयर्स से लड़ पड़े।

विराट कोहली की हुई लड़ाई

विराट कोहली का विकेट स्पिनर मेहदी हसन ने लिया। वो शॉर्ट लेग पर लपके गए। विराट कोहली आउट होने के बाद बांग्लादेशी प्लेयर से भिड़ गए, हाल ये हुआ कि शाकिब अल हसन को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा। मेहदी हसन की गेंद पर विराट कोहली का कैच मोमिनुल हसन ने लपका। इसके बीच विराट और कुछ बांग्लादेशी प्लयर्स के बीच बहस हो गई।

https://twitter.com/Master__Cricket/status/1606603977898196992

विराट कोहली आउट होने के बाद क्रीज़ पर ही रुक गए और बांग्लादेशी प्लेयर्स पर भड़क गए। इस बीच बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन विराट कोहली के पास आए और उनसे बात की। तब जाकर विराट लौटे।

मुश्लिक में टीम इंडिया

बांग्लादेश ने भारत को जीत के लिए 145 रनों का टारगेट दिया है। जवाब में टीम इंडिया ने तीसरे दिन स्टंप्स तक 45 रन पर 4 विकेट गंवा दिए हैं। अक्षर पटेल (26 रन) और ​​​​​​नाइट वाचमैच​ जयदेव उनादकट (3 रन) नाबाद हैं। शुभमन गिल 7, चेतेश्वर पुजारा 6 और कप्तान केएल राहुल 2 रन बना कर आउट हुए।

First published on: Dec 24, 2022 05:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें