Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

FIFA World Cup: लियोनल मेसी ने क्यों की अकेले ट्रेनिंग? अर्जेंटीना के लिए खतरे की घंटी

नई दिल्ली: फीफा वर्ल्ड का आज आगाज हो रहा है। दुनियाभर की 32 टीमें वर्ल्ड कप में हिस्सा ले रही हैं। लेकिन इस बीच जो खबर आई है वो अर्जेंटीना के फैंस के लिए अच्छी नहीं है। अर्जेंटीना के स्टार लियोनेल मेसी ने सऊदी अरब के खिलाफ टूर्नामेंट के अपने मैच से पहले साथियों के साथ प्रशिक्षण नहीं लिया है। ये अर्जेंटीना के लिए खतरे की घंटी है।

मार्का के मुताबिक, ‘मेसी ने शुक्रवार को ट्रेनिंग नहीं की टीम के साथ बाहर नहीं गए। आखिरकार 10वें मिनट की ट्रेनिंग में स्टार एक्सरसाइज करने निकले, लेकिन अकेले। शीर्ष स्कोरर और कप्तान मेसी अपना पांचवां और आखिरी विश्व कप खेल रहे हैं। अर्जेंटीना 36 मैचों में अजेय हैं और इस बार वर्ल्ड कप की प्रवल दावेदार मानी जा रही है।

मिडफील्डर गियोवानी लो सेलसो को चोट के कारण टीम से बाहर होना पड़ा। लेकिन टीम के पास अभी भी प्रतिभा की एक गहरी श्रृंखला है, क्रिस्टियन रोमेरो और लिसेंड्रो मार्टिनेज से लेकर लिएंड्रो परेडेस और मेसी के साथ सदाबहार एंजेल डि मारिया टीम में मौजूद हैं। अर्जेंटीना 22 नवंबर को सऊदी अरब से भिड़ेगा। उसका सामना 27 नवंबर को मेक्सिको और 1 दिसंबर को पोलैंड से होगा।

मेराडोना ने अर्जेंटीना को 1986 में वर्ल्ड कप जिताया था। 2014 में ये टीम वर्ल्ड कप के फाइनल तक पहुंची थी। फाइन में जर्मनी ने हरा दिया। 2018 में अर्जेंटीना राउंड ऑफ 16 में बाहर हो गई थी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -