Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

FIFA World Cup 2022: Goncalo Ramos ने हवा को चीरते हुए दागे दनादन गोल और जड़ दी हैट्रिक, देखें वीडियो

FIFA World Cup 2022: कतर में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 में राउंड ऑफ 16 का आखिरी मैच मंगलवार की देर रात को पुर्तगाल और स्विटजरलैंड के बीच खेला गया।

FIFA World Cup 2022: कतर में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 में राउंड ऑफ 16 का आखिरी मैच मंगलवार की देर रात को पुर्तगाल और स्विटजरलैंड के बीच खेला गया। इस मैच में पुर्तगाल ने चमत्कारी प्रदर्शन करते हुए स्विट्जरलैंड को 6-1 से मात दे दी। पुर्तगाल की जीत के हीरो गोंकालो रामोस रहे जिन्होंने इस मैच में हैट्रिक रच कर इतिहास रच दिया। इस साल इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले गोंकालो रामोस की यह पहली वर्ल्ड कप हैट्रिक भी थी। वहीं इस मैच में क्रिस्टियानो रोनाल्डो पहले हाफ में नहीं खेले। गोंकालो उन्हीं की जगह मैदान पर थे। इसी के साथ वे वर्ल्ड कप में हेट्रिक जड़ने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

Goncalo Ramos ने ऐसे जड़ी फीफा वर्ल्ड कप 2022 की पहली हेट्रिक

पुर्तगाल के खिलाड़ियों ने शुरू से ही आक्रामक तेवर अपनाए और ऐसे लगा कि टीम केवल और केवल बड़ी जीत के मकसद से उतरी है। उसने पहले हाफ में ही 2-0 की बढ़त बना ली। गोंसालो रामोस ने 17वें मिनट में टीम का खाता खोला। इसके बाद कप्तान पेपे ने 33वें मिनट में गोल से बढ़त को दोगुना कर दिया।

Goncalo Ramos के आगे फेल नजर आया स्विटजरलैंड का डिफेंस

दूसरे हाफ की शुरुआत के 6 मिनट बाद ही रामोस ने अपना दूसरा और टीम का तीसरा गोल कर दिया। फिर इसके 4 मिनट बाद राफेल गुरेरो ने गोल कर स्कोर पुर्तगाल के पक्ष में 4-0 कर दिया। वहीं स्विट्जरलैंड के लिए पहला और एकमात्र गोल 58वें मिनट में मैनुएल अकांजी ने किया। जिसके बाद रामोस ने फिर 67वें मिनट में अपने गोल की हैट्रिक पूरी की। जिसके चलते पुर्तगाल ने स्विटजरलैंड को 6-1 से मात दे दी। गोंकालो ने इस हेट्रिक में कई बेहतरीन शॉट्स दागे और गेंद को चीरते हुए गोलपोस्ट में ले गए। वहीं उन्होंने इस हैट्रिक के बाद कहा कि रोनाल्डो मेरे आईडल है और मैंने हर चीज उन्हीं से सीखी है।

Portugal vs Morocco: क्वार्टर फाइनल में मोरक्को से भिड़ेगी पुर्तगाल

कतर वर्ल्ड कप 2022 के क्वार्टर फाइनल में पुर्तगाल का मैच मोरक्को से होने वाला है जिसने स्पेन जैसी धमाकेदार टीम को पेनल्टी शुटआउट में हराकर अपनी जगह पक्की कर ली। इस मैच में 90 मिनट और अतिरिक्त टाइम के बाद कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी थी। मैच के हीरो मोरक्को के गोलकीपर बोनो रहे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -