Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

FIFA World Cup 2022: फुटबॉल प्रशंसकों के लिए TMC विधायक का तोहफा, Epic Bengali सॉन्ग आया बाहर

FIFA World Cup 2022: हम कतर में फीफा विश्व कप 2022 की शुरुआत से सिर्फ एक दिन दूर हैं। मध्य पूर्व में आयोजित होने वाला पहला फुटबॉल शोपीस इवेंट 20 नवंबर को शुरू होगा, जिसमें 32 टीमें प्रतिस्पर्धा करेंगी। फाइनल 18 दिसंबर को लुसैल स्टेडियम (Lusail Stadium) में होगा। भारतीय फुटबॉल प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या है जो बहुप्रतीक्षित विश्व कप देखने के लिए तैयार हैं।

वहीं, रविवार को डब्ल्यूसी 22 की शुरुआत के साथ, तृणमूल कांग्रेस के विधायक मदन मित्रा ने 16 नवंबर को फीफा विश्व कप 2022 को समर्पित एक गीत जारी किया। यूट्यूब और ट्विटर पर साझा किए गए संगीत वीडियो में मदन मित्रा अपना गाना गा रहे हैं। उनके ओरिजिनल गाने का नाम ‘दे गोल दे गोल’ है। बता दें कि मित्रा एक सोशल मीडिया स्टार भी हैं।

Watch Viral Video

सिर पर सफेद कपड़ा और ढीले-ढाले वस्त्र

विश्व कप कतर में आयोजित किया जा रहा है, टीएमसी विधायक को इसलिए थोड़ा वहां निवासी बना भी देखा जा सकेगा। सिर पर सफेद कपड़ा और ढीले-ढाले वस्त्र के साथ वीडियो शेयर किया गया है। इसमें वे शेख बने हुए थे। उन्होंने गाने के बोल गाते हुए अपना सिग्नेचर सनग्लासेस भी पहना था। दिलचस्प बात यह है कि वीडियो में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर के साथ विश्व कप की प्रतिकृति भी देखी गई। वीडियो वायरल हो गया है और YouTube पर 54,000 से अधिक बार देखा गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -