Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Sanju Samson को टीम में नहीं चुने जाने से नाराज है पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर, पूछा- उसने क्या गलत किया है?

Sanju Samson: टी 20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए घोषित हुए टीम इंडिया में संजू सैमसन को जगह नहीं मिली है। इस बात से पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया नाराज हैं। पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया का मानना ​​है कि संजू सैमसन को ऋषभ पंत से पहले ICC T20 विश्व कप 2022 के लिए भारत की टीम में चुना जाना चाहिए था।

अभी पढ़ें Sachin remembers Shane Warne: जन्मदिन के दिन वॉर्न को याद कर भावुक हो गए सचिन, कही ये बात…

दानिश कनेरिया का यह बयान तब आया जब बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप 2022 के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। आपको बता दें कि संजू सैमसन भारत की सफेद गेंद वाली टीम से अंदर-बाहर होते आ रहे हैं। सभी क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी कि आगामी टी 20 विश्व कप के लिए संजू को चुना जाएगा, लेकिन चयनकर्ताओं ने उनकी अनदेखी की है। सैमसन को हाल ही में संपन्न हुए एशिया कप के लिए भी नहीं चुना गया था।

संजू सैमसन ने क्या गलत किया?- दानिश कनेरिया

यूट्यूब चैनल पर दानिश कनेरिया ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के सलेक्शन पर कहा, “संजू सैमसन जैसे व्यक्ति के लिए यह थोड़ा अनुचित है। उन्हें टी20 विश्व कप टीम में शामिल किया जाना चाहिए था। उन्होंने जगह नहीं मिलने के लिए क्या गलत किया है? उन्हें ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की घरेलू सीरीज के लिए भी नजरअंदाज किया गया है। मैं ऋषभ पंत के बजाय सैमसन के लिए जाता।

अभी पढ़ें ऑस्ट्रेलिया का Captain बनने के लिए डेविड वार्नर उठाएंगे ये बड़ा कदम

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह।

स्टैंडबायः मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और दीपक चाहर।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -