Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

World Cup 2023: Ashwin के टीम इंडिया में न होने से ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान हैरान, कहा- उनमें मेंटर बनने की क्षमता, लेकिन

World Cup 2023: विश्व कप 2023 में रविचंद्रन अश्विन को जगह नहीं मिलने से ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज ऐरोन फिंच काफी हैरान हैं। उन्होंने अश्विन को लेकर बड़ी बात बोल दी है, जिसकी चर्चा देशभर में हो रही है। एरोन फिंच दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं, वह ऑस्ट्रेलिया के कप्तान भी […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Sep 26, 2023 17:26
Share :
World Cup 2023
रविचंद्रन अश्विन।

World Cup 2023: विश्व कप 2023 में रविचंद्रन अश्विन को जगह नहीं मिलने से ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज ऐरोन फिंच काफी हैरान हैं। उन्होंने अश्विन को लेकर बड़ी बात बोल दी है, जिसकी चर्चा देशभर में हो रही है। एरोन फिंच दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं, वह ऑस्ट्रेलिया के कप्तान भी रह चुके हैं। ऐसे में उन्होंने अश्विन को लेकर जो बयान दिया ह, वह वाकई चौंकाने वाला है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अश्विन का शानदार प्रदर्शन

रविचंद्रन अश्विन को लंबे समय से वनडे से बाहर रखा जा रहा है। एक समय के स्टार स्पिनर अब मौके की तलाश के लिए संघर्ष कर रहे हैं। यह काफी बड़ा सवाल बना हुआ है। अश्विन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज में खेलने का मौका मिला, तो उन्होंने शानदार प्रदर्शन का नमूना पेश किया। ऐसे में यह सवाल और भी गहराता जा रहा है कि उन्हें वर्ल्ड कप की टीम में शामिल क्यों नहीं किया गया। हालांकि, स्पिनर अक्षर पटेल के चोटिल होने के बाद उन्हें विश्व कप खेलने का मौका मिल सकता है, लेकिन अभी तक यह आधिकारिक तौर पर तय नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें:- World Cup 2023: क्या सचिन का रिकॉर्ड तोड़ पाएगा भारत का ये विस्फोटक, आंकड़े कर सकते हैं हैरान

अश्विन में मेंटर बनने की क्षमता- फिंच

इस कड़ी में एरोन फिंच ने अश्विन के वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं होने पर बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि अश्विन बड़े मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हैं। टेस्ट हो, टी20 हो या फिर वनडे हो, अश्विन हर फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन करते हैं। ऐसे में अगर अश्विन को भारतीय टीम एक सलाहकार के रूप में रखती है, तो भी मुझे हैरानी नहीं होगी। लेकिन आश्चर्य की बात है कि टीम ने अश्विन को टॉप 15 में भी जगह नहीं दी है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मौजूदा श्रृंखला में भी अश्विन के प्रदर्शन को देखकर काफी कुछ सिख सकते हैं।

First published on: Sep 26, 2023 04:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें