---विज्ञापन---

कपड़ों की वजह से शख्स को विराट कोहली के रेस्टोरेंट में नहीं मिली एंट्री, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

Virat Kohli Restaurant: विराट कोहली के रेस्टोरेंट में पहनावे के चलते एक शख्स को एंट्री नहीं दी गई। सोशल मीडिया वीडियो हो रहा वायरल।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Dec 4, 2023 21:55
Share :
virat-kohli-restaurant man-wearing-traditional-veshti-denied-entry restaurant
Image Credit: News24

Virat Kohli Restaurant: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली चाहे मैदान पर रहे या ना रहे लेकिन सोशल मीडिया पर वे अक्सर सुर्खियों में रहते है। वनडे विश्व कप 2023 के बाद से विराट कोहली मैदान से दूर चल रहे हैं, लेकिन अब विराट कोहली के एक रेस्टोरेंट का मामला सामने आया है। जहां पर एक शख्स को उसके कपड़ों की वजह से रेस्टोरेंट में नहीं घुसने दिया। सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर अब काफी बहस भी छिड़ गई है। ये पूरा मामला विराट कोहली के मुंबई स्थित रेस्टोरेंट वन8 का है।

ये भी पढ़ें:- IND vs SA: साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज से पहले ही भारत पर हार का ‘खतरा’! फिर लौटा ‘Unlucky’ शख्स

सफेद वेश्ती पहले शख्स को नहीं मिली रेस्टोरेंट में एंट्री

विराट कोहली के मुंबई स्थित वन8 रेस्टोरेंट में सफेद वेश्ती में शख्स को घुसने नहीं दिया। ऐसा दावा सोशल मीडिया पर शख्स ने किया है। जिस शख्स के साथ ये घटना हुई वो एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में ये शख्स विराट कोहली के रेस्टोरेंट के बाहर खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में इस शख्स को कहते हुए सुना जा सकता है कि उसके पहनावे को देखते हुए कर्मचारियों ने उसको रेस्टोरेंट में नहीं घुसने दिया। क्योंकि उसका पहनावा रेस्टोरेंट के ड्रेस कोड के अनुरुप नहीं था।

कुछ लोग कर रहे विराट कोहली की आलोचना

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग अब विराट कोहली की आलोचना भी कर रहे हैं। वहीं दूसरे लोगों का मानना है कि रेस्टोरेंट का एक ड्रेस कोड होता है जिसको लोगों को फॉलो करना चाहिए। अब सोशल मीडिया पर यूजर्स इसको लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस मामले में कुछ लोग विराट के पक्ष में दिख रहे हैं तो कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।

बता दें, विराट कोहली फिलहाल क्रिकेट से दूर है। अब वे साउथ अफ्रीका के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज में खेलते हुए दिखाई देंगे। साउथ अफ्रीका के साथ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज से विराट कोहली ने बीसीसीआई से आराम मांगा है।

First published on: Dec 04, 2023 09:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें