Monday, March 27, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs AUS: टीम इंडिया ने शुरू की प्रैक्टिस, विराट-पुजारा के साथ जडेजा ने भी की बैटिंग

IND vs AUS: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से चार मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। कंगारू टीम ने पहले मैच के लिए प्रैक्टिस शुरू कर दी है। वहीं अब भारतीय टीम भी प्रैक्टिस में जुट गई है। आज सभी भारतीय खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया।

जडेजा ने भी शुरू की प्रैक्टिस

फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद कल ही टीम से जुड़े ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी प्रैक्टिस शुरू कर दी है। जडेजा ने आज बॉलिंग और बैटिंग दोनों में हाथ आजमाए। इससे पहले जडेजा ने रणजी ट्रॉफी में भाग लिया था। जिसके बाद उन्होंने NCA में अपना फिटनेस टेस्ट पास किया और सीधे टीम इंडिया के साथ जुड़ गए। जहां उन्होंने आज सुबह से प्रैक्टिस की है। जो टीम इंडिया के लिए अच्छे संकेत हैं।

और पढ़िए‘निश्चित तौर पर मौका मिलना चाहिए था’…शॉ के समर्थन में उतरे Irfan Pathan, किशन को लेकर कही ये बात

विराट-पुजारा ने भी की प्रैक्टिस

वहीं टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा ने भी आज प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। जिसकी तस्वीरें बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकांउट से शेयर की हैं। जिसमें सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं।

और पढ़िए‘लूना की सवारी बंद करो…’, पुजारा की कछुआ बैटिंग पर भड़क गए थे रवि शास्त्री, फील्डिंग कोच ने किया खुलासा

KL राहुल भी प्रैक्टिस करते नजर आए

वहीं केएल राहुल भी शादी के बाद प्रैक्टिस में जुट गए हैं। बता दें कि केएल राहुल ने शादी के लिए छुट्टी ली थी। लेकिन अब उन्होंने भी मैदान पर वापसी कर ली है। ऐसे में आज सभी भारतीय खिलाड़ियों ने नागपुर टेस्ट के लिए प्रैक्टिस में भाग लिया।

ऑस्ट्रेलिया ने भी शुरू की प्रैक्टिस

वहीं टीम इंडिया के अलावा ऑस्ट्रेलिया ने भी प्रैक्टिस शुरू कर दी है। आज बेंगलुरू में ऑस्ट्रेलिया के सभी बल्लेबाजों ने जमकर प्रैक्टिस की। बता दें कि भारत और इंडिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। जिसका पहला मुकाबला नागपुर में 9 फरवरी से शुरू होगा।

और पढ़िएखेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -