---विज्ञापन---

‘अगर मैंने मुंह खोला तो लोग क्रिकेट देखना बंद कर देंगे…’, उमर अकमल ने साथी खिलाड़ियों को दी चेतावनी

नई दिल्ली: पाकिस्तान के टेस्ट क्रिकेटर उमर अकमल अक्सर विवादों में रहे हैं। अब उन्होंने अपने बारे में अफवाहें फैलाने के लिए साथी क्रिकेटरों को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा- “मैं भी इन क्रिकेटरों के राज जानता हूं, अगर मैं बात करना शुरू कर दूंगा तो पाकिस्तान के अच्छे लोग क्रिकेट देखना बंद कर […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Apr 18, 2023 22:58
Share :
umar akmal
umar akmal

नई दिल्ली: पाकिस्तान के टेस्ट क्रिकेटर उमर अकमल अक्सर विवादों में रहे हैं। अब उन्होंने अपने बारे में अफवाहें फैलाने के लिए साथी क्रिकेटरों को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा- “मैं भी इन क्रिकेटरों के राज जानता हूं, अगर मैं बात करना शुरू कर दूंगा तो पाकिस्तान के अच्छे लोग क्रिकेट देखना बंद कर देंगे।” अकमल के कई सहयोगियों ने टीम के साथियों के प्रति उनके खराब रवैये के लिए उन्हें दोषी ठहराया था।

मुझे राज खोलने के लिए मजबूर मत करो

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, YouTube पॉडकास्ट पर एक इंटरव्यू में अकमल ने दावा किया कि वह भी उन खिलाड़ियों के बारे में चौंकाने वाले राज जानते हैं जो उन पर आरोप लगाते हैं। अकमल ने कहा- “ज्यादातर क्रिकेटर कहते हैं कि मैं परिपक्व नहीं हूं। ये क्रिकेटर वे हैं जिनके साथ मैंने क्रिकेट खेला। वे मेरे सीनियर हैं और मैं वास्तव में उनका सम्मान करता हूं।” उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा- “मैं कहना चाहता हूं कि मुझे राज खोलने के लिए मजबूर मत करो। मेरे पास खिलाड़ियों के चौंकाने वाले रहस्य हैं और अगर मैंने मुंह खोला तो इससे उनके परिवारों को भी दुख होगा।”

लोग क्रिकेट देखना बंद कर देंगे

उन्होंने कहा- “हमारे लोग बहुत मासूम हैं और क्रिकेट देखना पसंद करते हैं। मैं सिर्फ उनका सम्मान करता हूं और कभी राज नहीं खोलता। अगर ये राज सामने आएंगे तो लोग क्रिकेट देखना बंद कर देंगे।” अकमल ने 16 टेस्ट, 121 वनडे और 84 T20I में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है। वह पाकिस्तान के लिए विश्व कप भी खेल चुके हैं।

पारिवारिक समारोहों का आनंद लेने की आजादी

इसके अलावा अपने वायरल डांसिंग वीडियो के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में अकमल ने कहा कि उन्हें पारिवारिक समारोहों का आनंद लेने की आजादी है। उन्होंने कहा, “मुझे अपने जीवन का आनंद लेने की आजादी है। किसी को इसके बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है।” अकमल ने हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) सीजन 8 में क्वेटा ग्लैडिएटर्स का प्रतिनिधित्व किया था। उन्हें अब तक पाकिस्तान के अब तक के सबसे बेहतरीन मध्य-क्रम के बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 20 फरवरी 2020 को विकेटकीपर बल्लेबाज उमर अकमल को भ्रष्टाचार रोधी संहिता के कथित उल्लंघन के लिए सस्पेंड कर दिया था। बाद में उन पर बैन भी लगा दिया गया था। इसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी थी।

First published on: Apr 18, 2023 10:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें