Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: ‘हां, मैं रोया था…’, वर्ल्ड कप से बाहर रहने वाले इंग्लैंड के बल्लेबाज का छलका दर्द

T20 World Cup 2022: इंटरव्यू में jonny Bairstow ने इस बारे में बात की कि जब इंग्लैंड ने विश्व कप जीता था और वह खेलने नहीं गए तो उन्हें कैसा लगा था।

नई दिल्ली: इंग्लैंड ने टी वर्ल्ड कप 2022 में शानदार जीत दर्ज कर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। इस जीत के बाद इंग्लैंड के प्रशंसक गदगद हैं। इस बीच वर्ल्ड कप से बाहर रहने वाले इंग्लैंड के दाएं हाथ के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने बड़ा बयान दिया है। बेयरस्टो ने कहा है कि जब ऑस्ट्रेलिया में इंग्लैंड ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 जीता तो वह रो पड़े थे।

अभी पढ़ें IND vs NZ: सूर्यकुमार यादव के पास इतिहास रचने का सुनहरा मौका, बस बनाने होंगे इतने रन

बेयरस्टो ने आगे कहा- हां, मैं रोया था

एक इंटरनेशनल मीडिया चैनल के साथ इंटरव्यू में जॉनी ने इस बारे में बात की कि जब इंग्लैंड ने विश्व कप जीता था और वह खेलने नहीं गए तो उन्हें कैसा लगा था। बेयरस्टो ने कहा- “नहीं, मैं बिल्कुल ठीक था और आप जीत हासिल करने वाले खिलाड़ी के जितने करीब होते हैं, भावनाएं आने लगती हैं।” बेयरस्टो ने आगे कहा- हां, मैं रोया था; मुझे यह कहने में कोई शर्म नहीं होगी।

गोल्फ खेलते समय लग गई थी चोट

इस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को चोट के कारण बाहर कर दिया गया था। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सितंबर में कहा था कि बेयरस्टो मेगा इवेंट में नहीं जाएंगे क्योंकि गोल्फ खेलते समय दुर्घटना में उनका निचला पैर घायल हो गया था।

अभी पढ़ें FIFA World Cup 2022: शराब, छोटे कपड़े,टी शर्ट उतारने समेत इन चीजों पर पाबंदी, पालन नहीं किया तो होगी जेल

बेयरस्टो ने बाद में खुलासा किया कि फिसलने के बाद अपना पैर तीन जगहों से टूट गया था। इसमें उनका टखने भी चोटिल हो गया। उन्होंने टेलीग्राफ को बताया, “मैंने अपना संतुलन फिर से हासिल करने की कोशिश की, मेरा बायां टखना दाहिनी ओर मुड़ गया। मेरा वजन मेरे बाएं निचले पैर से होकर गुजर गया।” इसके बाद डॉक्टर से संपर्क किया गया।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -