---विज्ञापन---

Sara Tendulkar Net Worth: सचिन तेंदुलकर हैं सबसे अमीर क्रिकेटर्स में से एक, तो बेटी सारा तेंदुलकर की कमाई भी है खास

Sara Tendulkar Net Worth: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का नेट वर्थ आपको भी हैरान कर सकती है। देखें उनका नेट वर्थ

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Nov 7, 2023 20:35
Share :
Sara Tendulkar net Worth Shubman Gill ODI World Cup 2023
सारा तेंदुलकर नेट वर्थ।

Sara Tendulkar Net Worth: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सारा सिर्फ अपने पिता के नाम से नहीं जानी जाती है, बल्कि उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। ये बात तो सभी जानते हैं कि सचिन तेंदुलकर का नाम सबसे अमिर क्रिकेटरों के लिस्ट में शामिल किया जाता है, लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर का नेट वर्थ कितना है।

इंस्टाग्राम से काफी पैसे कमाती है सारा

सारा तेंदुलकर इन दिनों शुभमन गिल को लेकर काफी चर्चा में है। शुभमन गिल को देखते ही पूरा स्टेडियम सारा-सारा से गूंज उठता है। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि सारा तेंदुलकर का नेट वर्थ कितना है। बता दें कि सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया के अलावा मॉडलिंग से भी पैसे कमाती है। पीपल प्लेसेस की रिपोर्ट के मुताबिक सारा तेंदुलकर का नेट वर्थ 50 लाख से एक करोड़ के बीच है। वह सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर भी काफी पैसे कमाती है। सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन फॉलोवर्स है। ऐसे में उन्हें एक पोस्ट शेयर करने पर भी काफी पैसे मिल जाते हैं।

ये भी पढ़ें:- Time Out Controversy: नहीं थम रहा विवाद, मैच के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने बांग्लादेश की टीम से नहीं मिलाया हाथ

बॉलीवुड में भी एंट्री मार सकती सारा

सारा तेंदुलकर ने मुंबई स्थित धिरू भाई अंबानी स्कूल से अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी की है। इसके बाद वह मेडिसिन की पढ़ाई के लिए लंदन चली गई थी। लंदन से मेडिसिन की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने अपनी करियर मॉडलिंग में शुरू की है। वह सोशल मीडिया पर कई एड शूट भी करती है। वह कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह काफी जल्द बॉलीवुड में भी एंट्री मार सकती है। फैंस इंतजार कर रहे हैं कि कब सारा बॉलीवुड में एंट्री करेगी।

First published on: Nov 07, 2023 08:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें