Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

IND vs SA: संजू सैमसन की धमाकेदार पारी, इंटरनेशनल क्रिकेट में जड़ा पहला शतक

India vs South Africa 3rd ODI: साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे मैच में संजू सैमसन ने जड़ा शानदार शतक।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Dec 21, 2023 20:03
Share :
Sanju Samson Kuldeep Yadav Team India IND vs AFG
संजू सैमसन। (Social Media)

India vs South Africa 3rd ODI: साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के तीसरे मैच में संजू सैमसन की धमाकेदार पारी देखने को मिली। इस मैच में संजू सैमसन ने शानदार शतक लगाया। संजू ने रनों की पारी खेली। संजू सैमसन का वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में ये पहला शतक है। इससे पहले वनडे सीरीज के दोनों मैचों में संजू सैमसन ज्यादा खास पारी नहीं खेल पाए थे। लेकिन इस मैच में संजू एख अलग ही अंदाज में दिखें। शुरुआत में धीमी शुरुआत के बाद संजू ने गेंद पर नजरें जमाई और शतक ठोक दिया।

संजू ने खेली 108 रनों की पारी

तीसरे मैच में संजू सैमसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 108 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरा संजू ने 6 चौके और 3 शानदार छक्के लगाए। ये उनका इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का पहला शतक है। आउट होने के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी भी संजू सैमसन से हाथ मिलाते हुए दिखाई दिए। अपनी बल्लेबाजी के दौरान संजू ने न सिर्फ भारतीय पारी को संभाला बल्कि टीम का स्कोर अच्छी स्तिथि में पहुंचाकर वो आउट हुए।

उतार-चढ़ाव वाला रहा इंटरनेशनल करियर

विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है। टीम में भी उनको इतना खास मौका नहीं मिला। इस मैच से पहले अभी तक संजू ने टीम इंडिया के लिए 15 वनडे मैच खेले थे। जिसमें उन्होंने 3 अर्धशतक लगाए थे, जबकि शतक उनके बल्ले से एक भी नहीं आया था। अब संजू सैमसन के नाम 16 वनडे इंटरनेशनल मैचों में 510 रन हो गए हैं। जिसमे 3 अर्धशतक और एक शतक शामिल है।

 

First published on: Dec 21, 2023 07:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें