Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

रोहित शर्मा की कैसी है स्थिति, कब मुस्कुराएंगे और आएंगे घर के बाहर? प्यारी बिटिया ने बताया पूरा हाल

रोहित की बेटी समायरा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह अपने पिता की मौजूदा स्थिति के बारे में बताते हुए नजर आ रही हैं।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Nov 24, 2023 11:50
Share :
Samaira Rohit Sharma Ritika Sajdeh India vs Australia
समायरा ने बताया रोहित शर्मा का हाल.

नई दिल्ली. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की बेटी समायरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने पिता की मौजूदा स्थिति के बारे में बताते हुए नजर आ रही हैं। समायरा की बातों से साफ नजर आ रहा है कि भारतीय कप्तान फाइनल मुकाबले में मिली शिकस्त के गम से अबतक बाहर नहीं निकल पाए हैं और कुछ दिन अकेले रहना चाहते हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में समायरा को अपनी मां के साथ बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान वहां उपस्थित पत्रकारों ने जब नन्ही समायरा से बात करना चाहा तो उन्होंने इसका जवाब बहुत खूबसूरती के साथ दिया, जो इस प्रकार है-

यह भी पढ़ें- विशाखापट्टनम में भारतीय खिलाड़ियों ने उड़ाया गर्दा, बनाए एक से बढ़कर एक बड़े रिकॉर्ड, टॉप 10 चुनना हुआ मुश्किल

पत्रकार- हाय, कैसी (समायरा) हैं आप? आपके पापा कहां हैं?
समायरा- वह अपने रूम में हैं।
पत्रकार- वह ठीक हैं?
समायरा- वह ठीक हैं… लेकिन अगले एक महीने में मुस्कुराएंगे।

पत्रकारों से हुई इस बातचीत के बाद वह अपनी मां के साथ आगे बढ़ जाती हैं। नन्हीं समायरा की मौजूदा उम्र महज पांच साल है और इतनी छोटी उम्र में उनसे समझदारी भरी बात सुनकर हर कोई हैरान है।

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को मिली है हार:

वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदबाद में खेला गया था। खिताबी जंग में टीम इंडिया जीत दर्ज करने से चूक गई थी। इससे पहले लीग चरण और सेमी फाइनल मुकाबले में उसका प्रदर्शन सराहनीय रहा था।

टीम इंडिया के इस उम्दा प्रदर्शन को देखते हुए सबको उम्मीद थी कि इस बार वह जरूर आईसीसी के बड़े खिताब के सूखे को खत्म आकर देगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। फाइनल मुकाबले में मिली शिकस्त के बाद से रोहित एंड कंपनी काफी निराश है। कुछ खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी निराशा भी जाहिर की है।

First published on: Nov 24, 2023 11:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें