Tuesday, January 31, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

बेटे के साथ चायवाले से मिलने पहुंचे ‘भगवान’…सड़क किनारे टोस्ट खाते नजर आए, वीडियो VIRAL

Sachin Tendulkar: क्रिकेट दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का एक अनोखा अंदाज देखने को मिला है। वह आम आदमी की तरह मुंबई की सैर पर निकले हैं। मास्टर ब्लास्टर (Master Blaster) सचिन ने 2 नवंबर को अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमे साफ दिखाई दे रहा है कि वो एक रोड के किनारे चाय (Sachin Tea Video) के मजे ले रहे हैं।

शेयर किए गए वीडियो का सचिन ने कैप्शन भी मजेदार दिया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि ‘रोड ट्रिप पे चाय ब्रेक तो बनता ही है’। इस वीडियो में वह चाय के साथ टोस्ट खाते हुए भी नजर आ रहे हैं। सचिन ने चाय पीने के बाद चाय बेचने वाले से भी मुलाकात की है और उसके साथ सेल्फी भी लेते हुए नजर आ रहे हैं। सचिन के साथ उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी दिखे।

अभी पढ़ें PAK vs SA: Parnell की खतरनाक गेंद पर गच्चा खा गए रिजवान…पलक झपकते ही उड़ गई गिल्लियां, देखें

 

‘चायवाला भाग्यशाली रहा कि उसकी मुलाकात ‘भगवान’ से हो गई’

49 वर्षीय सचिन के कैप्शन और हैशटैग से पता चलता है कि वह या तो मुंबई से गोवा के लिए जा रहे थे या गोवा से मुंबई के सफर में थे। इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है, जबकि 5000 कमेंट्स किए गए हैं। ज्यादातर लोगों ने लिखा कि चायवाला भाग्यशाली रहा कि उसकी मुलाकात ‘भगवान’ से हो गई, सचिन को ‘गॉड ऑफ क्रिकेट’ भी कहा जाता है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं सचिन

आपको बता दें कि भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच अपनी रोचक वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड को दूसरी बार विनर बनाया था।

अभी पढ़ें PAK vs SA: पाकिस्तान ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी…नहीं खेल रहे डेविड मिलर, जानें वजह

सचिन का क्रिकेट करियर

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन का क्रिकेट करियर शानदार रहा है। उन्होंने 200 टेस्ट मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें सचिन ने 53.79 के औसत से 15921 रन बनाए हैं। वहीं वनडे में उन्होंने 463 मैच खेले हैं, जिसमें 44.83 की औसत से 18426 रन बनाए हैं। सचिन ने अपने शानदार करियर में 51 टेस्ट शतक और 49 वनडे शतक लगाए हैं।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -