Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Rishabh Pant tweet: ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार किया ट्वीट, भविष्य को लेकर कही बड़ी बात

Rishabh Pant tweet: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार ट्वीट किया है। उन्होंने अपनी सेहत की जानकारी के साथ-साथ भविष्य को लेकर भी इस ट्वीट में बड़ा बयान दिया है। बता दें कि ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद से ही सोशल मीडिया से दूर थे, लेकिन अब उन्होंने […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Jan 17, 2023 10:38
Share :
rishabh pant tweeted for the first time after the accident
rishabh pant tweeted for the first time after the accident

Rishabh Pant tweet: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार ट्वीट किया है। उन्होंने अपनी सेहत की जानकारी के साथ-साथ भविष्य को लेकर भी इस ट्वीट में बड़ा बयान दिया है। बता दें कि ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद से ही सोशल मीडिया से दूर थे, लेकिन अब उन्होंने पहली बार ट्वीट किया है।

भविष्य की चुनौतियों के लिए तैयार

ऋषभ पंत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद’

और पढ़िए –‘मैं डिप्रेशन में नहीं जाऊंगा…’ टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, सरफराज खान ने दिया बोल्ड बयान

जल्द वापसी करेंगे ऋषभ पंत

बता दें कि ऋषभ पंत के इस ट्वीट के यह बात साफ हो गई है कि उनकी दूसरी सर्जरी भी सफल रही है। जिसके बारे में उन्होंने खुद ट्वीट करके जानकारी दी है। खास बात यह है कि ऋषभ ने लिखा है कि वह भविष्य की चुनौतियों के लिए तैयार है, क्योंकि रिकवरी का रास्ता साफ हो गया है। यानि ऋषभ पंत क्रिकेट में वापसी जल्द करेंगे। फिलहाल उनका मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है। ऐसे में ऋषभ पंत के फैंस के लिए यह अच्छी खबर हैं।

और पढ़िए –U19 Women’s T20 World Cup: शेफीला-श्वेता के तूफान में उड़ा यूएई, टीम इंडिया को मिली बढ़ी जीत

30 दिसंबर को हुआ था एक्सीडेंट

बता दें ऋषभ पंत का 30 दिसंबर को एक्सीडेंट हुआ था। वह एक कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे पंत पर बीसीसीआई को दिए गए मेडिकल अपडेट में कहा गया है कि विकेटकीपर बल्लेबाज के घुटने के तीन लिगामेंट पूरी तरह से चोटिल हैं। हालांकि इनमें से दो थोड़े ठीक हो चुके हैं, जबकि तीसरे की सर्जरी की गई है। इनके छह सप्ताह के बाद ठीक होने की उम्मीद है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 16, 2023 06:56 PM
संबंधित खबरें