Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

ऋषभ पंत के कमबैक की हो गई तैयारी! जल्द हो सकती है टीम इंडिया में एंट्री; Video लाया फैंस के लिए खुशखबरी

Rishabh Pant Video: सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत ने अपने वर्कआउट का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। अब जल्द ही पंत की टीम में वापसी होने वाली है।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Dec 6, 2023 14:33
Share :
rishabh-pant-latest-workout-video-rishabh-pant-return-team-india
Image Credit: News 24

Rishabh Pant Video: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। इस कार एक्सीडेंट में जहां एक तरफ ऋषभ पंत की गाड़ी जलकर खाक हो गई थी तो वहीं दूसरी तरफ पंत को गंभीर रूप से चोटें आई थी। अब लगातार उनकी टीम में वापसी को लेकर चर्चाएं हो रही है।

क्योंकि पंत अब पूरी तरह से ठीक हो गए है लेकिन अभी पूरी तरह से टीम में वापसी करने के लिए उन्होंने अपनी फिटनेस को हासिल नहीं किया है। जिसके लिए अब ऋषभ पंत एक्सपर्ट की निगरानी में जमकर वर्कआउट कर रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत के वर्कआउट के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। अब ऐसा ही एक और वीडियो पंत का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- भारतीय क्रिकेट के लिए खास है 6 दिसंबर की तारीख, एक नहीं दो नहीं तीन नहीं बल्कि 5 स्टार खिलाड़ियों का एकसाथ बर्थडे

वीडियो में दमदार वर्कआउट करते दिखे पंत

जो नया वीडियो ऋषभ पंत का सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए सामने आया है। ये बाकी के वीडियो से काफी अगल है। इस वीडियो में पंत दमदार वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखकर टीम इंडिया और पंत के फैंस के चेहरों पर मुस्कान लौट आई है।

वीडियो में पंत पहले से काफी बेहतर स्थिति में दिखाई दे रहे हैं। इस बार पंत ने अलग-अलग तरह से वर्कआउट किया है। इसको देखकर लग रहा है कि अब जल्द ही ऋषभ पंत की टीम इंडिया में वापसी होने वाली है। एनसीए में ऋषभ पंत अपनी फिटनेस पर लगातार काम कर रहे हैं।

जल्द होगी क्रिकेट मैदान पर वापसी

अब ऋषभ पंत की जल्द ही क्रिकेट मैदान पर वापसी होने वाली है। लेकिन पंत की फिटनेस को लेकर जनवरी 2024 में फाइनल अपडेट आ सकता है। पिछले दो महीनों में पंत अपना 16 किलो वजन भी कम कर चुके हैं। जनवरी के पहले सप्ताह में फैंस को पता चल जाएगा कि कौनसी सीरीज में पंत की वापसी होगी। रिपोर्ट्स की माने तो पंत की इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में वापसी हो सकती है। वहीं आईपीएल 2024 से पहले ऋषभ पंत पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।

First published on: Dec 06, 2023 11:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें