---विज्ञापन---

VIDEO: शुभमन गिल को नहीं मिला यशस्वी का साथ, DRS देख राहुल द्रविड़ भी हुए Frustrate

India vs South Africa, 3rd T20I Match: राहुल द्रविड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह शुभमन गिल के डीआरएस न लेने के फैसले से आहत नजर आ रहे हैं।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 15, 2023 10:02
Share :
Rahul Dravid Shubman Gill DRS Yashasvi Jaiswal Keshav Maharaj India vs South Africa
मुख्य कोच राहुल द्रविड़। (Social Media)

India vs South Africa, 3rd T20I Match: टी20 फॉर्मेट में शुभमन गिल का फ्लॉप प्रदर्शन जारी है। अफ्रीका के खिलाफ संपन्न हुए तीसरे टी20 मुकाबले में उनसे एक उम्दा पारी की दरकार थी, लेकिन वह इस मुकाबले में भी कुछ खास योगदान देने में नाकामयाब रहे। हालांकि, आखिरी मुकाबले में उनका कुछ खास दोष नहीं था। यहां अगर वह डीआरएस (DRS) लेने में कामयाब रहते तो नॉट आउट करार दिए जाते।

आखिरी टी20 मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भी गिल के डीआरएस नहीं लेने के फैसले पर अफसोस जताते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया का क्या है प्लान? जीत के बाद सूर्यकुमार यादव ने बता दिया राज 

वायरल हो रहे वीडियो में उन्हें देखा जा सकता है कि वह बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर के साथ ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए हैं। इस बीच जैसे ही स्क्रीन पर गिल का वीडियो दिखाया जाता है वह कुछ बुदबुदाते हुए सिर नीचा कर लेते हैं।

गिल को नहीं मिला यशस्वी का साथ:

शुभमन गिल को पारी के तीसरे ओवर में विपक्षी टीम के स्पिनर केशव महराज ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। आक्रामक अंदाज में नजर आ रहे गिल इस ओवर की दूसरी गेंद को स्वीप करने के प्रयास में चूक गए।

विपक्षी टीम की अपील के बाद अंपायर का फैसला भी उनके खिलाफ रहा। इस दौरान उन्होंने मैदान में अपने साथी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल से डीआरएस पर मंत्रणा की, लेकिन जायसवाल से भी उन्हें सही सलाह नहीं मिला।

जिसके बाद उन्होंने टीम हित को ध्यान में रखते हुए पवेलियन लौट जाने का फैसला लिया। हालांकि जब रिप्ले दिखाया गया तो गेंद स्टंप के लाइन में तो टप्पा खाई थी, लेकिन उसके बाद वह लेग स्टंप से बाहर जाती हुई नजर आई।

आठ रन बनाने में कामयाब रहे गिल:

आखिरी टी20 मुकाबले में शुभमन गिल ने पारी का आगाज करते हुए कुल छह गेंदों का सामना किया। इस बीच वह 133.33 की स्ट्राइक रेट से आठ रन बनाने में कामयाब रहे। इस दौरान उनके बल्ले से दो चौके निकले।

First published on: Dec 15, 2023 08:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें