Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

‘पाकिस्तान के पास पांड्या और सूर्या नहीं…’, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कर दी बोलती बंद

नई दिल्ली: टी 20 वर्ल्ड कप के बाद भारत-पाकिस्तान की परफॉर्मेंस को कंपेयर किया जा रहा है। हालांकि पाकिस्तान ने हाल ही में भारत की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण मैच जीते हैं, जिसके कारण भारतीय बल्लेबाजी इकाई की कड़ी आलोचना हुई है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन उन लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने टी20 […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Nov 18, 2022 12:01
Share :
nasser hussain hardik pandya suryakumar yadav
nasser hussain hardik pandya suryakumar yadav

नई दिल्ली: टी 20 वर्ल्ड कप के बाद भारत-पाकिस्तान की परफॉर्मेंस को कंपेयर किया जा रहा है। हालांकि पाकिस्तान ने हाल ही में भारत की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण मैच जीते हैं, जिसके कारण भारतीय बल्लेबाजी इकाई की कड़ी आलोचना हुई है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन उन लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने टी20 के पहले 10 ओवरों में भारत के बल्लेबाजी दृष्टिकोण की खिंचाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

अभी पढ़ें IND vs NZ 1st T20: पहले टी20 के लिए वसीम जाफर ने चुनी अपनी प्लेइंग 11, इस दिग्गज खिलाड़ी को नहीं दी जगह

हालांकि हुसैन का कहना है कि रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली सहित भारत के टिप-ऑर्डर की आलोचना करने के लिए उन्हें ट्विटर पर आलोचना का सामना करना पड़ा है। इतनी आलोचना तो उन्हें पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की भी करने पर नहीं मिली।

ट्विटर ट्रोल्स की बोलती बंद

अब हुसैन ने ट्विटर ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान और भारत की बल्लेबाजी इकाइयों के बीच एक बड़ा अंतर है। बाबर और रिजवान के पास शीर्ष पर रूढ़िवादी रूप से बल्लेबाजी करने के अलावा ज्यादा विकल्प नहीं हैं क्योंकि उनके पास मध्य क्रम में सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी नहीं हैं, जो खेल का रुख बदल सकते हैं। हुसैन ने स्काई स्पोर्ट्स पर कहा- पाकिस्तान में बल्लेबाजी की गहराई नहीं है जैसा कि हमने फाइनल में आखिरी कुछ ओवरों में देखा। उनके पास सूर्यकुमार यादव या हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी नहीं हैं। वे मैदान में जाते हैं और तूफान मचाना शुरू कर देते हैं।

अभी पढ़ें IND vs NZ 1st T20: क्या बारिश बिगाड़ेगी मैच का रोमांच ? यहां देखें वेलिंगटन का लाइव वेदर अपडेट

पाकिस्तान बड़ा टोटल नहीं बना सकता

सूर्यकुमार टी20 विश्व कप में भारत के दूसरे सर्वश्रेष्ठ रन-गेटर थे। उनके पास शीर्ष रन-स्कोररों में सर्वश्रेष्ठ शानदार स्ट्राइक रेट थी। हार्दिक पांड्या ने भी सेमीफाइनल में 33 गेंदों में 63 रनों की शानदार पारी खेलकर भारत को सम्मानजनक स्कोर बनाने में मदद की। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने आगे कहा कि पाकिस्तान एक बड़ा टोटल नहीं खड़ा कर सकता क्योंकि उनके पास दुनिया का सबसे अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है। भारत के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Nov 17, 2022 08:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें