---विज्ञापन---

IND vs BAN: ‘…डेट पर जाऊंगी,’ भारत की हार के लिए पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बांग्लादेश को दिया खास ऑफर

Pakistan Actress Offer, IND vs BAN World Cup 2023: पाकिस्तान की एक्ट्रेस सहर शेनवारी ने भारत की हार के लिए बांग्लादेश को खास ऑफर दिया है।

Edited By : Priyam Sinha | Updated: Oct 18, 2023 17:52
Share :
Pakistan Actress Sehar Shinwari Promised Dinner Date to Bangladesh After Beating India IND vs BAN World Cup 2023
Pakistan Actress Sehar Shinwari Promised Dinner Date to Bangladesh After Beating India IND vs BAN World Cup 2023

IND vs BAN, World Cup 2023: पाकिस्तान की टीम को वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में आठवीं बार भारत के हाथों हार झेलनी पड़ी है। इसके बाद भी पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस और वहां के कुछ सेलिब्रिटीज का जोश ठंडा नहीं हो रहा है। खुद तो पाकिस्तान हार गया भारत से लेकिन अब वहां के लोग बांग्लादेश द्वारा भारत को हराने की दुआ कर रहे हैं। इसी को लेकर पाकिस्तान की एक्ट्रेस और सोशल एक्टिविस्ट ने अनोखा बयान दिया है। उन्होंने बांग्लादेश को भारत द्वारा हराने पर एक खास ऑफर भी दिया है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस का लुभावना ऑफर

पाकिस्तान की एक्ट्रेस सहर शिनवारी का एक्स पर किया गया एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा है कि, ‘हमारे बंगाली बुंधु (बांग्लादेश की टीम) अगले मैच में हमारा बदला लेंगे। अगर बांग्लादेश भारतीय टीम को मात देती है तो मैं एक बंगाली ब्यॉय के साथ फिश डिनर डेट पर जाऊंगी।’ सहर अक्सर अपने पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने अफगानिस्तान के लिए भी एक पोस्ट करते हुए लिखा था कि वह अफगान टीम द्वारा वर्ल्ड कप जीतने की दुआ कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:- मोहम्मद शमी को फिर नहीं मिलेगा मौका! बॉलिंग कोच ने बताए स्टार पेसर को बाहर रखने के कारण

कौन हैं सहर शिनवारी?

अगर एक्स बायो के हिसाब से देखें को सहर पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस और सामाजिक कार्यकर्ता हैं। वह कराची की रहने वाली हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर वह राजनीतिक और राष्ट्र से जुड़े मुद्दों पर पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने इजरायल और हमास के बीच जारी जंग को लेकर भी कई पोस्ट किए हैं। उनके ज्यादातर पोस्ट भारत विरोधी भी होते हैं।

यह भी पढ़ें:- ‘अंपायर्स के भी आंकड़े देने चाहिए…’, डेविड वॉर्नर ने वर्ल्ड कप 2023 के बीच उठाया बड़ा मुद्दा

टीम इंडिया की नजरें जीत के चौके पर

भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप 2023 के पहले तीन मैचों में पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान को मात दी है। टीम की नजरें अब 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ जीत का चौका लगाने पर होंगी। हालांकि, बांग्लादेश की टीम ने साल 2007 में वनडे वर्ल्ड कप में भारत को हराया था। लेकिन वो वक्त और टीम अलग थी। इस बार बांग्लादेश के लिए ऐसा करना आसान नहीं होगा।

First published on: Oct 18, 2023 05:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें