Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

PAK vs NZ: 24 गेंदों में 60 रन ठोककर बल्लेबाज ने बदल ली DP, देश से मांगी माफी

नई दिल्ली: पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच चल रही 5 मैचों की टी-20 सीरीज में दिलचस्प नजारे सामने आ रहे हैं। इस सीरीज के तीन मैचों में से 2 में जीत दर्ज कर पाकिस्तान की टीम 2-1 से आगे चल रही है। हालांकि उसे तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इफ्तिखार अहमद की शानदार […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Apr 18, 2023 19:32
Share :
PAK vs NZ Iftikhar Ahmed
PAK vs NZ Iftikhar Ahmed

नई दिल्ली: पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच चल रही 5 मैचों की टी-20 सीरीज में दिलचस्प नजारे सामने आ रहे हैं। इस सीरीज के तीन मैचों में से 2 में जीत दर्ज कर पाकिस्तान की टीम 2-1 से आगे चल रही है। हालांकि उसे तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इफ्तिखार अहमद की शानदार पारी ने क्रिकेटप्रेमियों का दिल जीत लिया। इफ्तिखार ने 4 गेंदों में 60 रन ठोके। हालांकि अब वे बदले-बदले से नजर आ रहे हैं।

इफ्तिमेनिया…

सोमवार को लाहौर में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 में कमाल दिखाने वाले इफ्तिखार अहमद ने अब अपने ट्विटर डिस्प्ले पिक्चर (डीपी) को बदल लिया है। डीपी बदलने के बाद इफ्तिखार ने टि्वटर पर लिखा- न्यूप्रोफाइल पिक, इफ्तिमेनिया। इस फोटो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

मैच नहीं जिताने पर माफी मांगी

हालांकि इफ्तिखार ने इससे पहले लाहौर में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच नहीं जिताने पर माफी मांगी है। अहमद ने पाकिस्तान के लिए ऐसे समय में पारी खेली जब पाकिस्तान के 7 विकेट 88 रन पर गिर चुके थे। इसके बाद उन्होंने 24 गेंदों में 60 रनों की तूफानी पारी खेली। मैच के बाद इफ्तिखार ने कहा- “मैं मैच खत्म नहीं कर पाने से निराश हूं। मैं पाकिस्तान के लिए मैच जीत सकता था, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पाया, इसलिए मैं पूरे देश से माफी मांगना चाहता हूं।’

उन्होंने कहा, ‘अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में हमेशा दबाव होता है, लेकिन मैंने फहीम अशरफ के साथ चीजों को सरल रखने की कोशिश की।’ “हम रन-रेट पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे थे और केवल बाउंड्री मारने की कोशिश कर रहे थे क्योंकि अगर आप रन-रेट को देखते रहते हैं तो यह आपके लिए मुश्किल बना देता है।” उन्होंने कहा, ‘हमारे गेंदबाज और बल्लेबाज फॉर्म में हैं इसलिए मुझे उम्मीद है कि हम सीरीज जीतेंगे।’ आखिरी दो मैच 20 और 24 अप्रैल को रावलपिंडी में हैं।

First published on: Apr 18, 2023 07:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें