Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

फ्लाइट में कैंडी क्रश खेल रहे थे MS Dhoni, एयरहोस्टेस ने अचानक चॉकलेट के साथ दी चिट्ठी, देखें वीडियो

MS Dhoni Video: एमएस धोनी निस्संदेह क्रिकेट के अब तक के सबसे महान कप्तानों में से एक हैं। चाहे वह 2007 टी20 विश्व कप हो, 2011 वनडे विश्व कप या 2013 चैंपियंस ट्रॉफी, कप्तान धोनी ने टीम को गौरवान्वित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 2020 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बावजूद उनकी […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Aug 5, 2023 15:14
Share :
MS Dhoni airhostess Video

MS Dhoni Video: एमएस धोनी निस्संदेह क्रिकेट के अब तक के सबसे महान कप्तानों में से एक हैं। चाहे वह 2007 टी20 विश्व कप हो, 2011 वनडे विश्व कप या 2013 चैंपियंस ट्रॉफी, कप्तान धोनी ने टीम को गौरवान्वित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 2020 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बावजूद उनकी पॉपुलेरिटी कम नहीं हैं। फैंस उन्हें देखते ही गदगद हो जाते हैं चाहे वो जमीन पर हो या फिर आसमान में।

और पढ़िए – जिम्बाब्वे के लिए इतिहास रचने से 2 कदम दूर हैं Sikandar Raza, जल्द बनेंगे ‘किंग’

धोनी वर्तमान में एक खिलाड़ी के रूप में केवल इंडियन प्रीमियर लीग में सक्रिय हैं, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। इसका मतलब यह है कि जब आईपीएल नहीं चल रहा हो तो उनके प्रशंसकों को अपने पसंदीदा खिलाड़ी की झलक कम ही देखने को मिलती है। हालांकि, सोशल मीडिया समय-समय पर धोनी को स्पॉट करने में कामयाब रहता है और नवीनतम वायरल वीडियो उनके प्रशंसकों के लिए किसी सौगात से कम नहीं है।

जब एयरहोस्टेस ने धोनी को दी चॉकलेट

दरअसल सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वे फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास में सफर कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी कैंडी क्रश गेम खेल रहे हैं तभी एक एयरहोस्टेस आती है और उन्हें चॉकलेट से भरा डिब्बा पकड़ा देती है। एयरहोस्टेस इसके साथ उन्हें एक चिट्ठी भी पकड़ाती है। धोनी हालांकि इतनी सारी चॉकलेट्स में से सिर्फ एक उठाते हैं और खुशी-खुशी स्माइल भी करते हैं।

और पढ़िए – एमएस धोनी नहीं ये दिग्गज है भारत का ओरिजनल ‘कैप्टन कूल’, सुनील गावस्कर ने बताया नाम

धोनी ने सीएसके की आईपीएल 2023 जीत में एक भी मैच नहीं छोड़ा। उन्होंने आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व किया और सुनिश्चित किया कि उनकी टीम अपना पांचवां आईपीएल खिताब जीते। पूर्व भारतीय कप्तान ने इस समस्या से उबरने के लिए इस महीने की शुरुआत में घुटने की सर्जरी कराई थी।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 26, 2023 10:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें