Friday, June 2, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए बुरी खबर, मैच विनर गेंदबाज का खेलना संदिग्ध

IPL 2023: आईपीएल के 16वें एडिशन के शुरू होने में अब सिर्फ 7 दिनों का वक्त बचा है। इस बीच लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। इस सीजन में टीम के स्टार गेंदबाज मोहसिन खान का खेलना संदिग्ध है। वह चोट से अभी तक पूरी तरह उभर नहीं पाए हैं, हालांकि अपनी टीम के साथ प्रैक्टिस जरूर कर रहे हैं।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि मोहसिन फिलहाल LSG के साथ ही ट्रेनिंग कर रहे हैं, लेकिन उनकी फिटनेस अभी भी संदेह के घेरे में है। इस गेंदबाज ने पिछले सीजन ही लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए डेब्यू किया था। अपने IPL डेब्यू में ही बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने शानदार बॉलिंग की और सबका दिल जीत लिया।

और पढ़िए – PAK vs AFG: पाकिस्तान के शेर कैसे हो गए 92 पर ढेर? कप्तान शादाब खान ने बताई ये वजह

पिछले सीजन 14 विकेट निकाले थे

बाएं हाथ से तेज गेंद डालने वाले मोहसिन खान ने पिछले सीजन में डेब्यू करते हुए 9 मैचों में LSG के लिए 14 विकेट लिये थे और टीम के दूसरे सबसे सफल गेंदबाज थे। हालांकि आईपीएल 2022 के बाद वह चोटिल हो गए थे और पिछले एक साल में उन्होंने किसी भी स्तर पर कोई मैच नहीं खेला है।

- विज्ञापन -

बेहद कम रन खर्च करते हैं मोहसिन खान

हाल में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मोहसिन खान की तैयारियों का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था। जिसमें वह गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं, उन्होंने पिछले सीजन 5.96 की इकॉनमी के साथ किफायती बॉलिंग की थी। उनका बेस्ट प्रदर्शन 16 रन देकर 4 विकेट था।

और पढ़िए – WPL 2023: ईसी वोंग बनी पहली हैट्रिक लेने वाली गेंदबाज, एक के बाद इस तरह किए तीन शिकार, देखें Video

आईपीएल से पहले ये भारतीय प्लेयर चोटिल हुए

आईपीएल 2023 शुरू होने से पहले स्टार भरतीय खिलाड़ी चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। एक्सीडेंट के चलते ऋषभ पंत भी आईपीएल नहीं खेल पाएंगे। बुमराह और श्रेयस अय्यर चोटिल हैं। जबकि राजस्थान रॉयल्स के प्रसिद्ध कृष्णा भी चोटिल होके बाहर हो गए हैं।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -