Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

मोहम्मद आमिर का अब इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं दिखेगा जलवा! जानें हफीज के साथ पर्सनल कॉल पर क्या हुई बातचीत

हफीज ने आमिर को व्यक्तिगत कॉल करते हुए पूछा है कि क्या वह PAKके लिए दोबारा खेलना चाहते हैं। इसपर उन्होंने फ्रेंचाइजी क्रिकेट को तवज्जो दी है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Nov 29, 2023 18:38
Share :
Mohammad Hafeez Imad Wasim Mohammad Amir
आमिर का इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं दिखेगा जलवा!

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप 2023 में ग्रीन टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद कुछ क्रिकेट प्रेमियों ने आवाज उठाई थी कि मोहम्मद आमिर को फिर से टीम में वापिस लाया जाए। हालांकि, फैंस का यह सपना अब शायद कभी नहीं पूरा हो सकता है। पाकिस्तान मेंस क्रिकेट टीम के मौजूदा डायरेक्टर मोहम्मद हफीज ने आमिर से हाल ही में वापसी के लिए उनका विचार जाना था। इसपर पहले उन्होंने समय मांगा और बाद में जवाब देते हुए कहा कि वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट पर ही ध्यान लगाना चाहते हैं।

हफीज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने इन दोनों खिलाड़ियों को खुद पर्सनली कॉल किया था और टीम में वापसी के लिए बातचीत की।

यह भी पढ़ें- IPL: धोनी के बाद CSK की टीम का कौन बनेगा कप्तान? रविचंद्रन अश्विन ने बताया नाम

मोहम्मद हफीज ने कहा, ‘मैंने आमिर को पर्सनली कॉल करते हुए कहा कि अगर आप पाकिस्तान क्रिकेट टीम में वापसी करना चाहते हैं तो संन्यास तोड़कर वापसी कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए पहले आपको डोमेस्टिक क्रिकेट में परफॉर्म करना होगा। यहां आपका प्रदर्शन सराहनीय रहा तो आपको मेरिट के आधार पर दोबारा टीम में शामिल किया जाएगा, लेकिन उनका कहना है कि वह अब टीम से दूर हो गए हैं।’

वहीं इमाद वसीम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैंने इमाद को भी कॉल किया था। मैंने उनसे पूछा आप पाकिस्तान के लिए खेलेंगे या नहीं? उन्होंने दो दिन का मुझसे समय मांगा। इसके बाद उन्होंने मुझे मैसेज करते हुए बताया कि वह न्यूजीलैंड सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। उसके बाद उन्होंने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी।’

First published on: Nov 29, 2023 06:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें