Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

MCL 2023: आपका दिल जीत लेगा Nicholas Pooran का ये तूफानी छक्का, गायब हो गई गेंद, देखें वीडियो

MCL 2023: वेस्टइंडीज और भारत के बीच 27 जुलाई से वनडे सीरीज होना है। इस सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम में तूफानी बल्लेबाज निकोलस पूरन को जगह नहीं मिली है। टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर किए गए इस बल्लेबाज ने अमेरिका में खेली जा रही मेजर लीग क्रिकेट में बल्ले से तबाही […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Aug 4, 2023 11:26
Share :
MLC 2023 Nicholas Pooran (1)

MCL 2023: वेस्टइंडीज और भारत के बीच 27 जुलाई से वनडे सीरीज होना है। इस सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम में तूफानी बल्लेबाज निकोलस पूरन को जगह नहीं मिली है। टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर किए गए इस बल्लेबाज ने अमेरिका में खेली जा रही मेजर लीग क्रिकेट में बल्ले से तबाही मचाई है। एमआई न्यू यॉर्क के लिए खेलते हुए निकोलस पूरन ने 34 गेंद पर 68 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

पूरन ने ठोके 68 रन

निकोलस पूरन ने सिएटल ऑर्कास के खिलाफ 68 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 7 तूफानी छक्के भी ठोके। पूरन की तूफानी पारी के बाद भी उनकी टीम को हार झेलनी पड़ी। पूरन ने अपनी विस्फोटक पारी में एक करार छक्का ठोका, जिस पर फैंस ने तालियां पीट दीं। गेंद और बल्ले का कनेक्शन इतना जबरदस्त था कि बॉल सीधा स्टेडियम में बाहर जा गिरी।

यह भी पढ़ें: वित्त मंत्री ने जारी किया आदेश…सुकन्या समृद्धि योजना के नियमों में हुआ बड़ा बदलाव, तुरंत जानें

गायब हो गई गेंद

दरअसल, सिएटल ऑर्कास की तरफ से एंड्रू टाई पावरप्ले का आखिरी यानी छठवां ओवर लेकर आए थे। इस ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने मिड विकेट के ऊपर से तूफानी छक्का लगाया और गेंद को रॉकेट बना दिया। गेंद स्टेडियम के बाहर जाकर गिरी और गायब हो गई। इसे देखकर गेंदबाज हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर पूरन के इस वीडियो लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 

मैच का लेखा जोखा

मेजर लीग का 15वां मुकाबला एमआई न्यूयॉर्क बनाम सिएटल ऑर्कास के बीच खेला गया। इस मैच में सिएटल ऑर्कास ने 2 विकेट से जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए एमआई की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 194 रन बनाए थे, इसके जवाब में सिएटल ऑर्कास ने 19.2 ओवर में 8 विकेट खोकर टारगेट चेज कर लिया। इस मुकाबले में हेनरिक क्लासेन प्लेयर ऑफ द मैच रहे, जिन्होंने 44 बॉल पर 110 रनों की पारी खेली।

और पढ़िए – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 26, 2023 12:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें