Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

VIDEO: महाराज ने पलक झपकते ही गिल का कर दिया खेल, जिसने भी देखी ‘Magic Ball’, वह हुआ हैरान

भारत और दक्षिण अफ्रीका मुकाबले में केशव महाराज ने शुभमन गिल को बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया। उनकी इस गेंद की जमकर सराहना हो रही है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Nov 5, 2023 20:01
Share :
Keshav Maharaj Shubman Gill ODI World Cup 2023
केशव महाराज ने शुभमन गिल को किया बोल्ड. (Instagram)

ODI World Cup 2023. वर्ल्ड कप 2023 का 37वां मुकाबला भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कोलकाता में खेला जा रहा है। ब्लू टीम को इस मुकाबले में शुभमन गिल से एक और उम्दा पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह अच्छी शुरुआत के बावजूद सस्ते में पवेलियन चलते बने। गिल को आउट करने में विपक्षी टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी केशव महाराज का अहम रोल रहा। इसलिए उनकी जितनी सराहना की जाए कम है।

महाराज के मैजिकल बॉल पर आउट हुए गिल:

शुभमन गिल विपक्षी टीम के गेंदबाज महाराज की जिस गेंद पर बोल्ड हुए, उसकी हर कोई सराहना कर रहा है। दरअसल, गिल के आक्रामक तेवर को भांपते हुए अफ्रीकी कप्तान ने पारी का 11वां ओवर केशव महराज के हाथ में थमाया। महराज ने भी अपने कप्तान को निराश नहीं किया और तीसरी गेंद पर गिल को चकमा देते हुए बोल्ड कर दिया। इस दौरान गिल एक पल के लिए मैदान में बिल्कुल अचंभित नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

यह भी पढ़ें- विराट कोहली की एक्टिंग करती दिखीं अनुष्का शर्मा, कहां- बॉलर इतना सेलिब्रेट नहीं करता जितना विराट… 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खामोश रहा गिल का बल्ला:

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुभमन गिल का बल्ला खामोश रहा। उन्होंने पारी का आगाज करते हुए कुल 24 गेंदों का सामना किया। इस बीच 95.83 की स्ट्राइक रेट से 23 रन बनाने में कामयाब रहे। इस दौरान उनके बाले से चार चौके एवं एक छक्का निकला। युवा गिल भारत के लिए मैच के दौरान दूसरे बल्लेबाज के रूप में आउट हुए।

भारत ने बनाए हैं 326/5 रन:

कोलकाता में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम निर्धारित ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 326 रन बनाने में कामयाब रही। टीम के लिए विराट कोहली ने 101 रन की नाबाद शतकीय पारी खेली। उनके अलावा श्रेयस अय्यर ने 87 गेंद में 77 रन का योगदान दिया।

First published on: Nov 05, 2023 07:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें