Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Virat Kohli के कोच का बड़ा दावा…Zimbabwe के इस तूफानी खिलाड़ी पर RCB लुटा सकती है बहुत सारा पैसा

IPL Auction 2023: आईपीएल 2023 के लिए 23 दिसंबर को मिनी ऑक्शन होना है। इसके लिए सभी अधिकारी कोच्चि पहुंच गए हैं। आईपीएल के अलगे सीजन में कौन सा खिलाड़ी सबसे महंगा बिकेगा? ये सवाल हर किसी के जेहन में है। इस बीच टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी और पूर्व कप्तान विराट कोहली के बचपन […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Dec 22, 2022 10:23
Share :
IPL Auction 2023 Virat Kohli Coach Rajkumar Sharma told RCB bought Sikandar Raza
IPL Auction 2023 Virat Kohli Coach Rajkumar Sharma told RCB bought Sikandar Raza

IPL Auction 2023: आईपीएल 2023 के लिए 23 दिसंबर को मिनी ऑक्शन होना है। इसके लिए सभी अधिकारी कोच्चि पहुंच गए हैं। आईपीएल के अलगे सीजन में कौन सा खिलाड़ी सबसे महंगा बिकेगा? ये सवाल हर किसी के जेहन में है। इस बीच टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी और पूर्व कप्तान विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने बड़ी भविष्यवाणी की है।

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा का मानना है कि सभी फ्रेंचाइजी के बीच जिम्बाब्वे (Zimbabwe Cricket team) के ऑलराउंडर सिकंदर रजा (Sikandar Raza) को खरीदने के लिए होड़ मचेगी। एक बेवसाइट को दिए इंटरव्यू में राजकुमार शर्मा ने इसके पीछे की वजह भी बताई है।

और पढ़िएटप्पा पड़ते ही विकेटकीपर ने चिल्लाया.. ‘बोल्ड’, हैरान रह गए डू प्लेसी और स्टंप में घुस गई गेंद, देखें वीडियो

RCB लगा सकती है बड़ा दांव

राज जकुमार शर्मा ने अपने बयान में साफ कहा कि अनुभवी ऑलराउंडर सिकंदर रजा की काफी मांग रहने वाली है। उन्‍होंने कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर सहित अन्‍य टीमें ऑलराउंडर को खरीदना चाहेंगी।

दरअसल, RCB के पास ज्‍यादा पैसा नहीं बचा है। इस लिहाज से यह टीम ऑक्शन में एक या दो खिलाड़‍ियों पर ध्‍यान देगी। ये वह खिलाड़ी होंगे जिन्हें बेस प्राइस पर खरीदा जा सके। RCB को टी20 विशेषज्ञ की जरूरत है। यही वजह है कि ये टीम इस बार अपने पैसों का बड़ा निवेश गेंदबाज में करना चाहेगी, सिकंदर रजा टी 20 में गेंद और बल्ले दोंनों ने कमाल कर सकते हैं। यही वजह है कि RCB इस बल्लेबाज को अपने साथ जोड़ने के लिए पैसों की बारिश कर सकती है।

और पढ़िए – राहुल-गिल करेंगे ओपनिंग…कोहली पर सबकी नजरें, जानें संभावित प्लेइंग 11

‘सिकंदर रजा शानदार खिलाड़ी हैं- राजकुमार शर्मा

शर्मा ने कहा कि ‘सिकंदर रजा शानदार खिलाड़ी हैं। जब गेंदबाजी की बात आती है तो उनके पास कई मिश्रण हैं। उन्‍होंने अकेले के दम पर जिंबाब्‍वे को कई मैच जिताए हैं और वो शानदार बल्‍लेबाज भी हैं। मुझे विश्‍वास है कि सभी फ्रेंचाइजी ने उनके लिए बड़ी रकम खाते में रखी होगी।’

सिकंदर रजा की बेस प्राइस 50 लाख रुपए

आईपीएल 2023 के लिए होने वाले मिनी ऑक्शन में सिकंदर रजा की बेस प्राइस 50 लाख रुपए है। 36 साल के इस ऑलराउंडर ने पिछले कुछ सालों में जिंबाब्‍वे लिए सफेद गेंद क्रिकेट में कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्‍होंने आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 में भी दमदार प्रदर्शन किया, जहां 8 मैचों में करीब 148 के स्‍ट्राइक रेट से 219 रन बनाए और 10 विकेट लिए थे।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 21, 2022 02:37 PM
संबंधित खबरें